scriptMother's body kept in the box for five days after the murder | हत्या के बाद पांच दिन तक पेटी में रखे रहा मां का शव | Patrika News

हत्या के बाद पांच दिन तक पेटी में रखे रहा मां का शव

सीसीटीवी से खुला था हत्या का राज, अदालत ने सुनाई मृतका के बेटे को सजा

खंडवा

Published: May 18, 2022 11:12:45 pm

खंडवा. अपनी मां की हत्या के बाद घर में पलंग पेटी के अंदर पांच दिनों तक शव रखने के आरोपी को अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश संजीव एस कालगांवकर की न्यायालय ने अभियुक्त संतोष पाटील पिता मधुकर पाटील (34) निवासी साईंराम नगर कॉलोनी रामनगर खंडवा को सजा सुनाई है। आरोपी को आइपीसी की धारा 302 में आजीवन कारावास एवं 100 रुपए अर्थदंड से दंडित किया। आइपीसी की धारा 201 में 3 वर्ष का सश्रम कारावास एवं 100 रुपए अर्थदंड दिया है। उल्लेखनीय है कि उक्त मामला जघन्य एवं सनसनी खेज से चिन्हित था। इस मामले में अभियोजन की ओर से प्रकरण का संचालन जिला लोक अभियोजन अधिकारी चन्द्रशेखर हुक्मलवार ने किया है।
बोरी में मिला था शव
अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी मोहम्मद जाहिद खान ने बताया कि 21 फरवरी 2020 को शहर कोतवाली अंतर्गत पुलिस चौकी रामनगर के प्रभारी उप निरीक्षक टीसी शिंदे को साईंराम नगर काॅलोनी में एक बोरी में शव पड़ा होने की सूचना मिली। खबर देने वाले अर्जुन के बताने पर महिला का शव बरामद हुआ। बोरी खेलने पर मृतका का मुंह पॉलिथीन एवं कपड़े से बंधा हुआ था।
शरीर पर थे गंभीर चोट के निशान
मृतका के शरीर पर गंभीर चोट के निशान थे। अज्ञात महिला की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज पर गौर किया तो एक व्यक्ति बोरी में कुछ उठाकर ले जाते दिखाई दिया। अनुसंधान के दौरान पता चला कि मृत महिला विमला बाई पति मधुकर पाटिल है। फुटेज में दिखाई दिया व्यक्ति उस महिला का पुत्र संतोष है।
गैस चालू रखने पर कर दी हत्या
संतोष से पूछताछ करने पर उसने बताया कि 5- 6 दिन पहले गैस चालू रखने की बात पर उसने शराब के नशे में अपनी मां विमला बाई के साथ मारपीट की। फिर घर में रखी कपड़े धोने की मोगरी से बाहर के कमरे में मां के सर पर बहुत बार मारा, पेट में लात भी मारी जिससे वो गिर पड़ी। मरने पर सफेद खाद की दो बोरी में भरकर सिर पर कपड़ा रख पन्नी से बांध दिया और पड़ोस के कमरे में पलंग पेटी में अदंर रख दिया। जब बदबू आने लगी तो सुबह सुबह अंधेरे में बोरी में भरी लाश को उठाकर खुली जगह यादव के घर के पास नाला किनारे पर फेंक आया।
Kota court's decision : किशोरी से बलात्कार के आरोपी को 20 साल का कठोर कारावास
Kota court's decision : किशोरी से बलात्कार के आरोपी को 20 साल का कठोर कारावास

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

वायरल फोटो के बाद गहलोत के मंत्रियों के निशाने पर कटारिया, भाजपा से माफी की मांगMaharashtra Assembly Speaker Election: महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर का चुनाव आज, भाजपा और महा विकास अघाड़ी के बीच सीधी टक्करमस्क-बेजोस सहित कई अरबपतियों की दौलत में भारी गिरावट, जुकरबर्ग की संपत्ति हुई आधीबिहार में पैसेंजर ट्रेन के इंजन में लगी आग, रक्सौल से नरकटियागंज जा रही थी रेलगाड़ीराहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ा, जयपुर में रिपोर्ट दर्जMumbai News Live Updates: राहुल नार्वेकर को कुल 164 वोट मिलेMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!Char Dham Yatra 2022: चार धामा यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर, केदारनाथ धाम गर्भगृह के दर्शन पर लगा प्रतिबंध हटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.