कान के पास से गोली निकली है, अगली बार सीधे भेजे में जाएगी

Amit Jaiswal

Publish: Mar, 14 2018 12:40:24 PM (IST)

Khandwa, Madhya Pradesh, India
कान के पास से गोली निकली है, अगली बार सीधे भेजे में जाएगी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान से जुड़ी इस खबर में उनके कांग्रेस और हार्दिक पटेल को लेकर दिए बयान के बारे में पढि़ए...।

खंडवा. कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोलते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और सांसद नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि जिस तरीके से हार्दिक पटेल मप्र में दस्तक दे रहे हैं उससे भाजपा को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। कोलारस और मुंगावली में हुए उपचुनाव हार पर चौहान ने कहा कि यह दोनों सीटें कांग्रेस की परंपरागत सीटें थी, जिसे कांग्रेस ने बहुत ही कम अंतर से बचा लिया है। दोनों उपचुनाव में कांग्रेस के कान के पास से गोली निकली है, अगली बार सीधे भेजे में जाएगी। कांग्रेस की मध्यप्रदेश में हार होंगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चौथी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे और भाजपा की सरकार बनेगी। नंदकुमारसिंह चौहान के बयान के अनुसार, अगली बार मप्र सहित केंद्र में भाजपा ही सरकार बनाएगी। दोनों ही जगह फिर से पार्टी का झंडा बुलंद होगा।

सामूहिक विवाह सम्मेलन में आए थे
जिले के पंधाना में विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रभक्त जननायक टंट्या मामा जन्म स्थली ग्राम बड़ौदा अहीर में मुख्यमंत्री कन्यादान सामूहिक विवाह सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व क्षेत्रीय सांसद नंदकुमारसिंह चौहान और मंत्री अंतरसिंह आर्य ने उपस्थित होकर वर-वधुओं को आशीर्वाद दिया। कन्यादान योजना में गरीब बेटियों की शादी करा कर मुख्यमंत्री मामा होने का फर्ज निभा रहे हैं। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष हसीना बाई, जनपद अध्यक्ष कंचन मुकेश तनवे, राजेश डोंगरे, वीरेन्द्र चोरे, मुकेश जायसवाल सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

360 जोड़े विवाह बंधन में बंधे
ग्राम बड़ोदा अहीर में तीन दिवसीय टंट्या मामा मेले का समापन मंगलवार को हुआ। इसमें मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत 360 जोड़े विवाह बंधन में बंधे। सामूहिक विवाह के दौरान जनपद पंचायत पंधाना ने खाने की व्यवस्था की थी। सामूहिक विवाह के दौरान कन्यादान में 5 बर्तन स्टील के, मंगलसूत्र, चांदी के पायल व 25 हजार रुपए कन्या के खाते में डाले जाएंगे।

सन्नाटा पसरा रहा
मेेले के दौरान शासकीय पंडालोंं में विभागों के स्टाल पर सन्नाटा पसरा रहा। कृषि, स्वास्थ और राजस्व विभाग के कर्मचारी स्टाल पर मौजूद थे। अन्य विभागों के स्टाल पर खाली टेबल लगी थी। सांसद नंदकुमारसिंह चौहान, प्रभारी मंत्री पारस जैन, विधायक योगिता बोरकर, जिला पंचायत अध्यक्ष हसीनाबाई भाटे, राजेश डोंगरे, मुकेश जायसवाल अन्य शामिल थे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned