scriptmp election 2018: प्रत्याशी के रूप में तय होने के बाद पहली बार आए तो जोश में नोट उड़ाए | mp election 2018 latest news in hindi | Patrika News

mp election 2018: प्रत्याशी के रूप में तय होने के बाद पहली बार आए तो जोश में नोट उड़ाए

locationखंडवाPublished: Nov 05, 2018 12:10:20 pm

टिकट की दौड़ में शामिल दावेदार बोले- हम प्यार से चुनाव लडऩा चाहते हैं, उकसाएगा तो जवाब भी देंगे।

mp election 2018 latest news in hindi

mp election 2018 latest news in hindi

खंडवा. कांग्रेस द्वारा मांधाता से अधिकृत प्रत्याशी के रूप में तय होने के बाद रविवार को पहली बार खंडवा आए नारायण पटेल की अगुवाई में कांग्रेसी जोश में होश खो बैठे। आचार संहिता लागू होने के बावजूद जमकर नोट उड़ाए गए।
नारायण पटेल यहां दोपहर करीब 1.50 बजे रेलवे स्टेशन पर आए तो प्लेटफार्म से ही उनके स्वागत का दौर शुरू हो गया। इसके बाद रेलवे स्टेशन परिसर से बाहर हुए तो ढोल-ताशे बजने लगे। उत्साहित कांग्रेसियों ने भी प्रत्याशी नारायण पटेल की मौजूदगी में ही नोट उड़ाने से भी गुरेज नहीं किया। जिलाध्यक्ष ओंकार पटेल, शहर अध्यक्ष इंदलसिंह पंवार, परमजीतसिंह नारंग, आसिम पटेल, प्रशांत बार्चे सहित अन्य मौजूद थे।
दौड़ में थे शामिल, अब ये बोले
परमजीतसिंह नारंग भी टिकट की दौड़ में शामिल थे। लेकिन अब जब नारायण पटेल का टिकट तय हो गया है तो नारंग ने कहा कि कल की जो बातें थी, वो आज से खत्म। टिकट मांग रहे थे लेकिन अब सोचना है कि कांग्रेस पार्टी को कैसे जीतना है। ये लड़ाई आज से चालू होगी। 28 तारीख तक ऊर्जा बनाए रखनी है। नारायण पटेल से एक ही बात करना चाहता हूं कि जो आदमी जिस परेशानी का इलाज जानता हो, उस प्रकार के काम उसे सौंप दो। कई लोग इंग्लिश में बात करेंगे, जिसको आती है, उसके सामने खड़े कर दो। मेरा कहने का मतलब है कि कोई अगर कॉलर पकडऩा जानता हो तो कॉलर भी पकड़ लेंगे, हम प्यार से चुनाव लडऩा चाहते हैं, कोई हमें उकसाएगा तो हम लोग उसका जवाब भी देना चाहते हैं। महात्मा गांधी में विश्वास लेकिन बीजेपी का बताना चाहता हूं कि भगतसिंह में विश्वास रखते हैं। टिकट मांगना अपना अधिकार है, लेकिन आज के बाद क्षमता के अनुसार काम करूंगा।
16 की दूसरी सूची में नहीं आए नाम
कांग्रेस ने जिले की 4 में से 2 मांधाता व हरसूद विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं लेकिन खंडवा और पंधाना सीटों के लिए सस्पेंस बरकरार है। रविवार को कांग्रेस की दूसरी सूची आई, जिसमें 16 प्रत्याशियों के नाम है। लेकिन इसमें भी खंडवा जिले की शेष रह गई 2 सीटों के लिए नाम नहीं आए हैं। संभवत: सोमवार को घोषणा हो सकती है। बता दें कि बड़े नेताओं द्वारा अपने समर्थकों के नामों पर अड़ जाने की वजह से ये स्थिति बनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो