scriptvideo में देखें, मंत्री के सामने कैसे भिड़ पड़े कांग्र्रेसी | mp minister viral video | Patrika News

video में देखें, मंत्री के सामने कैसे भिड़ पड़े कांग्र्रेसी

locationखंडवाPublished: Sep 17, 2019 06:57:47 pm

Submitted by:

deepak deewan

मंत्री की मौजूदगी में ही कांग्रेसी आपस में भिड़ गए

mp minister viral video

mp minister viral video

खंडवा
प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और खंडवा जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने मंगलवार को क्षेत्र का दौरा किया। जिले के प्रभारी मंत्री के रूप में तुलसी सिलावट ने खंडवा में जिला योजना समिति की बैठक में भाग लिया। इसके बाद उन्होंने क्षेत्र का दौरा किया। वे कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों से मिले और उन्होंने आम जनता से भी मुलाकात की। स्वास्थ्य मंत्री ने पूरे क्षेत्र के लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं जानीं और उन्हें हल करने का आश्वासन भी दिया।

स्वास्थ्य मंत्री इस दौरान बुरहानपुर भी पहुंचे। उनके बुरहानपुर दौरे के समय वे कुछ देर के लिए रेस्ट हाउस पहुंचे। मंत्री जब रेस्ट हाउस में थे तब वहां हंगामा मच गया। मंत्री की मौजूदगी में ही कुछ कांग्रेसी आपस में भिड़ गए। कांग्रेसियों की तूतू-मैंमैं चलती रही। जब यह हंगामा शांत नहीं हुआ तो मंत्री को ही आकर बीच-बचाव करना पड़ा। स्वास्थ्य मंत्री ने बीच में आकर सभी को समझाइश देकर अलग-अलग किया।

इससे पहले प्रदेश के स्वास्थ्य और खंडवा जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट खंडवा जिला मुख्यालय पहुंचे थे। वे जिला योजना समिति की बैठक में शामिल हुए। उनकी मौजूदगी में चल रही जिला योजना समिति की बैठक मेंं कई बार बिजली गायब हो गई। बैठक के दौरान चार बार बिजली गुल हुई।इस पर उन्हें विपक्षी विधायक के तंज का सामना भी करना पड़ा। स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट अपने प्रभार वाले जिले खंडवा में बुधवार को जिला योजना समिति की बैठक लेने पहुंचे थे। खंडवा के कलेक्टर कार्यालय के सभागार में चल रही जियोस की बैठक में 4 बार बिजली गुल हुई। यह माजरा देख खुद सिलावट भी अफसरों पर नाराज हुए तो वहीं विपक्ष के विधायकों ने कटाक्ष करने में देरी नहीं की। भाजपा विधायकों ने मंत्री से कहा जब से कांग्रेस की सरकार आई है तब से यही देखने को मिल रहा है। आपके सामने ही यह स्थिति बनी है, आप समझ सकते हैं कि आमजन और किसानों को कटौती की कितनी मार झेलनी पड़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो