CRIME: प्रेम प्रसंग में दोस्त का चाकू से गला रेतकर की हत्या, मृतक ने लड़की के भाइयों से पिटवाया था आरोपित को

किल्लौद थाना क्षेत्र में युवक की हत्या मामला, पूछताछ में आरोपित ने बताई जुर्म की कहानी...

By: सेराज खान

Published: 09 Dec 2017, 08:00 PM IST

किल्लौद (खंडवा). अर्पित मुदगल हत्याकांड में आरोपित ने पूछताछ के दौरान पुलिस को जुर्म की कहानी बताई है। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। आरोपित आदिम खान ने पूछताछ में पुलिस को बताया उसने लड़की से प्रेम प्रसंग के चलते वारदात को अंजाम दिया है। कुछ दिन पहले मृतक अर्पित ने संबंधित लड़की के भाइयों से आरोपित को पिटवाया था। तभी उसने खुन्नस पाल ली थी। आरोपित उसी दिन से अर्पित को बुला रहा था। इसी बीच उसने दोस्त हेमंत राठौर के जरिए अर्पित को बुलाया और चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर दी।

अर्पित और आदिम विवाद के पहले दोस्त थे। इधर, पुलिस मामले में आरोपित से पूछताछ कर रही है। हालांकि इसमे अभी ओर खुलासे होना शेष है। पुलिस द्वारा अर्पित के दोस्त हेमंत राठौर से भी पूछताछ कर रही है। वारदात से जुड़े अन्य पहलुओं से पर्दा उठना अभी बाकी है। मामले में पुलिस के सामने अन्य संदिग्धों के नाम आए हैं। उक्त संदिग्धों की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

चार से अधिक आरोपित होने का अंदेशा
सूत्रों की मानें तो हत्याकांड में चार से अधिक आरोपितों के शामिल होने की आशंका बनी हुई है। पूछताछ में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे है। जिसके बाद से पुलिस टीमें लगातार अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की कार्रवाई कर रही है। छीपाबड़ और किल्लौद पुलिस ने कार्रवाई के लिए विशेष टीमें गठित की है। इधर, वारदात के बाद से आरोपित के आसपास के परिवार के कुछ सदस्य गायब हैं। जिनकी निगरानी पुलिस कर रही है। शनिवार को छीपाबड़ एसडीओपी बीएन बसावे ने किल्लौद थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

बाइक बरामद, चाकू नहीं मिला
इधर, मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस वारदात में उपयोग की गई बाइक और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं। वहीं आरोपित की निशानदेही पर चाकू की तलाश में पुलिस ने दिनभर हंडिया के जंगलों की खाक छानी। बावजूद इसके पुलिस को वारदात चाकू नहीं मिल सका है। इसके अलावा मृतक का मोबाइल फोन भी गायब है। जिसकी लोकेशन पुलिस ट्रेस कर रही है।

वर्जन...
प्रेम-प्रसंग को लेकर वारदात को अंजाम देने की बात सामने आई है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। अन्य साथियों के संबंध में साक्ष्य जुटाने की कार्रवाई जारी है। जल्द ही वारदात से जुड़े सभी पहलुओं को सुलझा लिया जाएगा। कैलाश पांसे, टीआई, किल्लौद

 

वर्जन...
आरोपित से किल्लौद पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ में मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस टीमें गठित कर संदिग्धों की तलाश में दबिश दी जा रही है। प्रमेन्द्र कुमार, टीआई, छीपाबडफ़ोटो

 

सेराज खान
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned