प्रेम प्रसंग की आशंका! हत्या कर झाडिय़ों में फैंका शव, हाथ पर लिखा है दिनेश

मध्यप्रदेश के खंडवा में एक युवक का तीन दिन पुराना शव मिला है। छाती और पेट पर कई घाव मिले हैं। जिससे हत्या की आशंका है।

By: संजय दुबे

Published: 13 Aug 2017, 01:48 PM IST

खंडवा. कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम भंडारिया के पास शनिवार को झाडिय़ों में एक युवक का तीन दिन पुराना शव मिला है। शव पर धारदार हथियार से मारने के निशान है। शव की हालत देख आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या की गई है। हालांकि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। जानकारी के अनुसार भंडारिया गांव के पास से निकले जूनापानी नाले के किनारे लगी झाडिय़ों में करीब 35 वर्षीय युवक का शव पड़ा था। करीब तीन दिन पुराना होने से शव से दुर्गंध आने लगी। दुर्गंध से आसपास खेतों में काम करने वाले किसान मौके पर पहुंचे। वहां का नजारा देख वह दंग रह गए। शव देख तुरंत पुलिस को सूचना दी।

दाए हाथ पर गुदा है दिनेश
पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। शव जिला अस्पताल की मर्चुरी में रखवाया गया है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान नहीं हुई है। उसके दाएं हाथ पर दिनेश नाम गुदा है। छाती और पेट पर कई घाव हैं। तीन अंगूठी पहने और कलाई में राखी बंधी हैं। इसके अलावा उसने केवल चड्डी, बनिया पहन रखा है। पर एफएसएल अधिकारी ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। मामले में पुलिस मृतक के परिजन की तलाश कर रही है। वहां का नजारा देख वह दंग रह गए। शव देख तुरंत पुलिस को सूचना दी।

सचखंड एक्सप्रेस से गिरा यात्री, गंभीर
भुसावल की ओर से खंडवा आ रहा एक यात्री शनिवार रात ट्रेन से गिर गया। घटना में यात्री गंभीर घायल हुआ है। प्रकाश पिता शेरू केवट निवासी बड़वाह (खरगोन) सचखंड एक्सप्रेस में खंडवा की यात्रा कर रहा था। असीरगढ़ के पास प्रकाश ट्रेन के गेट से अनियंत्रित होकर गिर गया। स्टेशन पर गाड़ी पहुंचते ही जीआरपी ने घायल को ट्रेन से उतारा और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में प्रकाश का इलाज जारी है। वहीं जीआरपी ने घायल के परिजन को घटना की जानकारी दे दी है।

 

संजय दुबे Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned