भाजपा उम्मीदवार ने कहा- सिंधिया के पास इतनी संपत्ति की पूरी कांग्रेस खरीद लें, कांग्रेस ने 15 महीने में कुछ नहीं किया

भाजपा उम्मीदवार ने कहा- कांग्रेसियों के पास कोई मुद्दा नहीं है तो ये ऐसी बातें कर रहे हैं।

By: Pawan Tiwari

Published: 15 Oct 2020, 02:14 PM IST


खंडवा. मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है। मंधाता विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल ने कांग्रेस पर हमला बोला। कांग्रेस द्वारा ‘बिकाऊ नहीं टिकाऊ विधायक’ के नारे पर नारायण पटेल ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वो इस तरह की घिसी-पिटी बात कर रहे हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को बाकऊ कहने वालों को पता होना चाहिए को उनके पास इतनी संपत्ति है कि वो पूरे कांग्रेस को खरीद सकते हैं।

पूर्व विधायक नारायण पटेल ने कहा कि यह तो घिसी-पिटी बात हो गई है। इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। इनके खिलाफ हमारे 25 विधायकों ने इस्तीफा दिया। हमारे सिंधिया के पास इतनी संपत्ति है कि आधी क्या वे पूरी कांग्रेस खरीद लें। इतनी बड़ी स्टेट है उनकी। ऐसे लोगों के लिए इनके पास इतने ही शब्द रह गए हैं। 15 माह में कोई विकास तो नहीं किया। अब कांग्रेसियों के पास कोई मुद्दा नहीं है तो ये ऐसी बातें कर रहे हैं।

मार्च के सियासी ड्रामे से दूर थे नारायण पटेल
बता दें कि जिस समय कांग्रेस की सरकार गिरी थी उस समय नारायण पटेल ने कांग्रेस से इस्तीफा नहीं दिया था। जुलाई महीने में कांग्रेस के तीन विधायकों ने पार्टी छोड़ी थी उनमें से नारायण सिंह पटेल भी शामिल थे। बाद में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी अब भाजपा ने उन्हें मंधाता विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने भी दिया था ऐसा बयान
हाल ही में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जीतू पटवारी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के एक महल की कीमत उतनी है जितनी कांग्रेसी सोच नहीं सकते हैं।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned