नवविवाहिता ने की दुपट्टे के फंदे से लटककर आत्महत्या

-परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल, डॉक्टर ने किया मृत घोषित
-पुलिस पहुंची मौके पर, बनाया पंचनामा, मौत का कारण अज्ञात

खंडवा.
शहर के व्यापारिक व प्रतिष्ठित परिवार की बहू ने घर पर दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। घटना मोघट थाना क्षेत्र के टैगोर कॉलोनी में गुरुवार दोपहर 1.50 बजे की है। परिजन ने कमरे का दरवाजा तोड़कर विवाहिता को नीचे उतार और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायमी कर जांच शुरू की। आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है, घर में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
पान मसाला और तेल के बड़े व्यापारी आहूजा परिवार के हनी आहूजा का विवाह करीब 6 साल पूर्व निधि आहूजा से हुआ था। हनी और निधि के दो छोटे बच्चे भी है। गुरुवार दोपहर को निधि ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर अपने ही दुपट्टे से फंदा बनाकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। सुबह से कमरे में गई निधि जब दोपहर तक बाहर नहीं निकली तो घर में मौजूद उसकी सास और जेठानी ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। कोई हलचल नहीं होने पर आवाज लगाना शुरू किया। इस बीच गैलरी से किसी ने कमरे में झांककर देखा तो निधि पंखे से लटकी हुई थी। जिसके बाद घर पहुंचे उसके पति व अन्य परिजनों ने दरवाजा तोड़कर उसे नीचे उतारा। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक निधि की मौत हो चुकी थी।
मजिस्ट्रेट जांच होगी
नव विवाहिता का मामला होने से मामले में मृतक के मायके वालों के आने का इंतजार किया जा रहा है। उनके बयान मजिस्ट्रियल अधिकारी के सामने दर्ज होंगे। घर में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। परिजन अभी शोक में है, इसलिए पूछताछ नहीं की गई है। जांच के बाद मौके के कारणों का खुलासा होगा।
बीएल अटोदे, टीआई मोघट रोड थाना

मनीष अरोड़ा Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned