बैंकों और पोस्ट ऑफिस के साथ सरकारी कार्यालयों में भी नहीं हो रहा कोरोना प्रोटोकॉल का पालन

शहर के बैंकों और पोस्ट ऑफिस के साथ सरकारी कार्यालयों में भी नहीं हो रहा कोरोना प्रोटोकॉल का पालन, लापरवाही जारी

By: harinath dwivedi

Updated: 08 Apr 2021, 10:03 AM IST

खंडवा. शहर के बैंकों, पोस्ट ऑफिस सहित शहर में लग नगर निगम द्वारा लगाए जा रहे आवास योजना के कैंप और कोरोना टीकाकरण केंद्र में भी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा रहा है। शहर में लगातार बढ़ते संक्रमण के चलते प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जा रही है लेकिन इसके बाद भी इन स्थानों पर कोविड गाइडलाइन का पालन नहंी किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर प्रशासन द्वारा बाजार में दुकानों सोशल डिस्टेंस के नाम पर कार्रवाई की जा रही है। बुधवार सुबह पत्रिका टीम ने शहर के पोस्ट ऑफिस, बैंक और सरकारी कैंपों की पड़ताल की तो सभी स्थानों पर कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा था।
जोन कार्यालय में आवास योजना कैंप में भीड़: शहर के सिविल लाइन स्थित नगर निगम के जोन कार्यालय में बुधवार को आवास योजना के हितग्राहियों के लिए कैंप का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में हितग्राही शामिल हुए लेकिन इधर भी न तो सोशल डिस्टेंसिंग दिखाई दी न ही मास्क का पालन किया जा रहा था। वहीं कई अधिकारी भी मास्क अपनी दाढ़ी पर लगाए दिखाई दिए।
जिला अस्पताल में कोरोना के टीकाकरण के लिए रजिस्टे्रशन किए जा रहे है जिससे यहां बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है लेकिन यहां भी कोई कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहा है। यहां लोग बिना सोशल डिस्टेंसिंग के अपना रजिस्टे्रशन करा रहे है वहीं कई तो बिना मास्क घूमते दिखाई दे रहे थे।
पोस्ट ऑफिस में लगी लाइन: शहर के मुख्य पोस्ट ऑफिस में रोजाना कई लोगों का आना जाना होता है लेकिन इसके बाद भी यहां कोरोना संक्रमण के लिए गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा है। ऑफिस परिसर में न तो सोशल डिस्टेंस के गोल घेरा बनाया गया है न ही गेट पर सेनेटाइजर रखा गया है वहीं यहां आने वाले का कोई मास्क चेक किया जा रहा है। लोग एक दूसरे से सटकर लाइन लगाए खड़़े रहते हैं।

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned