scriptबड़ा भाई नशे में कर रहा था भाभी से विवाद, बीचबचाव करने गए छोटे भाई के सीने में चाकू घोंप कर दी हत्या | Older brother stabbed and murdered younger brother | Patrika News

बड़ा भाई नशे में कर रहा था भाभी से विवाद, बीचबचाव करने गए छोटे भाई के सीने में चाकू घोंप कर दी हत्या

locationखंडवाPublished: Mar 05, 2021 10:40:29 pm

धनगांव थाना क्षेत्र के ग्राम अट्टूखास की घटना, चाकू दिल पर लगने से हुई युवक की मौत

पत्नी ने पति के पेट में खंजर घोंपा

Older brother stabbed and murdered younger brother

खंडवा. ग्राम अट्टूखास में भैया-भाभी के विवाद में बीचबचाव करने गए छोटे भाई की बड़े भाई ने सीने में चाकू घोंप कर हत्या कर दी। मामले में अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत हो गई। सूचना पर धनगांव पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार गुरुवार शाम करीब 7 बजे त्रिलोक पिता कोमल भिलाला निवासी अट्टूखास शराब पीकर घर पहुंचा। नशे में वह पत्नी आरती से विवाद करने लगा। हाथापाई की स्थिति बनते ही छोटा भाई रोहित भिलाला (22) बीचबचाव करने पहुंचा। उसने बड़े भाई त्रिलोक को विवाद करने से मना किया। तभी गुस्साए त्रिलोक ने सब्जी काटने का चाकू उठाया और रोहित के सीने पर दे मारा। चाकू लगते ही रोहित जमीन पर गिर पड़ा। घटना देख भाभी आरती ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तुरंत रोहित को सनावद अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही धनगांव पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। रोहित की मौत दिल में चाकू लगने के कारण हुई थी। इधर, मामले में कार्रवाई करते हुए धनगांव पुलिस ने आरोपी त्रिलोक भिलाला के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
अलमारी में रखे सोने के पुश्तैनी जेवरात चोरी
खंडवा. भवानी माता रोड स्थित वार्ड क्रमांक 25 में घर में रखी अलमारी से सोने-चांदी के पुश्तैनी जेवरात बदमाश ले भागे। वारदात सामने आने पर फरियादी मेघा पति नारायण पाटीदार निवासी युनाईटेड जीन के सामने वार्ड 25 भवानी माता रोड ने मोघट थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। फरियादी मेघा ने पुलिस को बताया घर में रखी आलमारी में पुश्तैनी जेवरात 45 ग्राम वजनी सोने का मंगलसूत्र, चार सोने की चूडियां, चार सोने की अंगूठी, एक जोड़ कान के टॉप्स, एक जोड़ सोने की लटकन, एक सोने की छोटी चेन, एक सोने की बड़ी चेन 20 दिसबंर 2020 को डिब्बे में रखे थे। इसके बाद 12 फरवरी को जेवर पहनने के लिए आलमारी खोली तो अलमारी जेवरात नहीं थे। परिजन से पता किए। साथ ही आसपास तलाश किया। लेकिन कहीं नहीं मिले। जेवरात चोरी होने पर थाने में पहुंचकर शिकायत की। प्रकरण दर्ज कर मामले में पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो