scriptOne arrested for stealing laptop from inside Kotwali | कोतवाली के अंदर से लैपटॉप चोरी करने वाला गिरफ्तार | Patrika News

कोतवाली के अंदर से लैपटॉप चोरी करने वाला गिरफ्तार

भीड़ का फायदा उठाकर किया था चोरी, रिश्तेदार के घर से पुलिस ने जब्त किया

खंडवा

Updated: April 20, 2022 11:36:59 pm

खंडवा. थाना कोतवाली में फरियाद लेकर आए लोगों की भीड़ का फायदा उठाकर एक बदमाश ने सरकारी लैपटॉप चोरी कर लिया था। कोतवाली के अंदर से लैपटॉप चोरी होे जाने से यहां के अफसर सन्न रह गए। आनन फानन सीसीटीवी फुटेज देखे और कुछ ही घंटों में आरोपी का पता लगाते हुए उसे पकड़ लिया। इस मामले का खुलासा सीएसपी ललित गठरे ने बुधवार को किया है। उनके साथ कोतवाली टीआइ बलजीत सिंह बिसेन भी मौजूद रहे।
आवक जावक से हुआ गायब
पुलिस थाना कोतवाली परिसर के आवक जावक कक्ष में काम करने वाली महिला कर्मचारी ने 17 अप्रैल की रात करीब 10 बजे काम पूरा होने पर शासकीय लैपटॉप को आवक जावक कक्ष में ही रख दिया था। अगले दिन 18 अप्रैल को जब महिला कर्मचारी थाना पर सुबह करीब साढ़े 10 बजे वापस आई तो कमरे में लैपटॉप नहीं मिला।
इस तरह हुई घटना
लैपटॉप नहीं मिलने पर जब यकीन हो गया कि वह चोरी हो गया तो थाना कोतवाली में आइपीसी की धारा 380 के तहत 19 अप्रैल को केस दर्ज किया गया। सीसीटीवी फुटेज देखे गए। जिनमें पाया कि 18 अप्रैल को सुबह थाना पर इतवारा बाजार की घटना को लेकर रिपोर्ट करने आई भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति आवक जावक कक्ष में लगातार घूमता दिखा और मौका देखते ही धीरे से कमरे में रखा लैपटॉप कपड़ों में छिपाकर ले गया।
पलले भी कर चुका अपराध
लैपटॉप चोरी करने वाले संदिग्ध व्यक्ति की पहचान जुनैद पिता आरिफ सिगड़ (24) निवासी कहारवाड़ी के रूप में की गई। उससे सख्ती से पूछने पर उसने जुर्म स्वीकार किया और बताया कि उसने अपने एक परिचित के यहां लैपटॉप रखा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जुनैद से लैपटॉप बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पूर्व से हत्या का प्रयास और मारपीट के दो प्रकरण दर्ज हैं।
One arrested for stealing laptop from inside Kotwali
One arrested for stealing laptop from inside Kotwali

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.