पांच वर्षीय मासूम को कुचलते हुए निकल गई कार, दोनों पैर टूटे

पांच वर्षीय मासूम को कुचलते हुए निकल गई कार, दोनों पैर टूटे

Jitendra Tiwari | Publish: Apr, 28 2017 07:52:00 PM (IST) Khandwa, Madhya Pradesh, India

मूंदी ब्लॉक के केनूद रोड पर शुक्रवार शाम कार ने पांच वर्षीय मासूम को रौंद दिया। हादसे में बालिका के दोनों पैर टूट गए हैं। प्राथमिक उपचार कर बालिका को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है।

मूंदी (खंडवा). मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में मूंदी ब्लॉक के केनूद रोड पर शुक्रवार शाम कार ने पांच वर्षीय मासूम को रौंद दिया। हादसे में बालिका के दोनों पैर टूट गए हैं। प्राथमिक उपचार कर बालिका को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार शाम करीब 4 बजे ज्योति (5) पिता तुलसीराम निवासी मूंदी केनूद रोड से होते हुए घर की ओर जा रही थी। तभी ग्राम कुटला की ओर से तेज रफ्तार में आ रही कार ने ज्योति को टक्कर मार दी। हादसे में बालिका उछलकर सड़क पर जा गिरी और कार उसके पैरों को कुचलते हुए निकल गई। घटना देख आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे। वहीं कार चालक फरार हो गया। गंभीर हालत में लोगों ने बालिका को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में बालिका की गंभीर हालत को देखते हुए इंदौर रेफर कर दिया।
Read More: वीडियो में देखें ....ट्राले के नीचे फंसा युवक दस फीट तक घिसटा, मौत

पीछा किया, लेकिन भाग गया कार चालक
नगरवासियों ने कहा कि हादसा होते ही पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस की लेटलतीफी के चलते कार चालक मौके से भाग गया। कुछ लोगों ने कार का पीछा किया, लेकिन पकड़ नहीं सके। इधर, ग्रामीणों ने कहा कि बालिका गरीब परिवार की बेटी है। पिता मजदूरी कर परिवार का पेट पालता है। ऐसे में बेटी का इलाज कराने के लिए प्रशासन को उसकी मदद करना चाहिए। वहीं पुलिस जल्द कार चालक को गिरफ्तार करे।
Read More: हथियारों के दम पर ढाई साल की बच्ची को बनाया बंधक, लाखों की लूट

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned