मुख्य मार्गों का पैचवर्क, वार्डों की सड़कें खस्ताहाल, वार्डवासी गड्ढों से परेशान

मुख्य मार्गों का पैचवर्क, वार्डों की सड़कें खस्ताहाल, वार्डवासी गड्ढों से परेशान

By: harinath dwivedi

Published: 22 Jul 2021, 11:21 AM IST

खंडवा. शहर के कई क्षेत्रों की सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे होने से आवागमन में हो शहरवासियों को परेशानी हो रही है। शहर के कई मोहल्लों की सड़कों की स्थिति खस्ताहाल है। जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही है।
बारिश में ये गड्ढे और भी खतरनाक हो जाते है क्यों कि इन गड्ढे के अंदर पानी भर जाता है जिससे उसकी गहराई पता नहंी चलती और वाहन गिर जाता है। शहर के लगभग हर वार्ड में ऐसी खस्ताहाल सड़के देखी जा सकती है। खस्ताहाल सड़कों में जगह-जगह छोटे-बड़े गड्ढे हो गए हैं। जहां बरसात में गड्ढों में पानी भरने के कारण पैदल चलने में भी लोगों को परेशानी होती है। वहीं अन्य दिनों में धूल लोगों को परेशान करती है। गड्ढों से वाहन चालक भी खासे परेशान रहते हैं। जरा सी चूक के कारण छोटी-छोटी दुर्घटनाएं अक्सर हो रहीं हैं। शहर की सड़कों में साइकिल और बाइक चलाने वालों की दिक्कातें इन दिनों नगर पालिका की बेरुखी से और बढ़ती जा रही हैं। इन गड्ढों को पाटने या सड़कों की मरम्मत करने में नगर पालिका रुचि नहीं दिखा रही है। जिससे लोगों की दिक्कतें और बढ़ गई हैं।
शहर में नगर पालिका बारिश में सड़को का पैचवर्क करा रही है जो केवल शहर के मुख्य मार्गो में किया जा रहा है लेकिन वार्डो व मोहल्लों की खस्ताहाल सड़कों पर किसी का ध्यान नहीं जा रहा जहां अक्सर छोटी-छोटी दुर्घटनाएं हो रही है।
&शहर की सड़कों की मरम्मत कार्य किया जा रहा है बारिश के कारण जहां नहंी हो पाया है उन्हें भी जल्द सुधार दिया जाएंगा।
अंतर सिंह तंवर, इंजीनियर, नगर पालिका निगम खंडवा

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned