scriptखंडवा में 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया पीआईयू का अफसर | PIU officer caught taking bribe of 50 thousand in Khandwa | Patrika News

खंडवा में 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया पीआईयू का अफसर

locationखंडवाPublished: Aug 05, 2022 02:54:38 pm

Submitted by:

deepak deewan

पीआईयू का यह अफसर भवन निर्माण ठेकेदार से बिल पास कराने के ऐवज में हजारों की रिश्वत मांग रहा था.

piu.png

खंडवा. मध्यप्रदेश में भ्रष्ट और रिश्वतखोर अधिकारियों पर कार्रवाई तेज हो गई है. पिछले दो दिनों में अभी तक चार वर्तमान या पूर्व अधिकारियों पर छापामार कार्रवाई हो चुकी है. इसी क्रम में खंडवा में भी एक रिश्वतखोर अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया है.

आवेदक ने लोकायुक्त को शिकायत कर दी और इसके बाद जाल बिछाकर रिश्वतखोर अफसर को रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा- पीआईयू का यह अफसर भवन निर्माण ठेकेदार से बिल पास कराने के ऐवज में हजारों की रिश्वत मांग रहा था. आवेदक ने लोकायुक्त को शिकायत कर दी और इसके बाद जाल बिछाकर रिश्वतखोर अफसर को रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा गया। लोकायुक्त टीम रिश्वतखोर अग्रवाल को लेकर पुलिस लाइन में स्थित सरकारी रेस्ट हाउस पर पहुंच गई है। यहां कागजी कार्रवाई चल रही है।

परियोजना क्रियान्वयन एजेंसी यानि पीआईयू के अफसर को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा- शुक्रवार को सुबह खंडवा में लोकायुक्त इंदौर की टीम पहुंची. लोकायुक्त की इस टीम ने दोपहर में दबिश देकर अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा । इस दौरान उन्होंने पीडब्लूडी की परियोजना क्रियान्वयन एजेंसी यानि पीआईयू के अफसर को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा। पीआईयू के कार्यपालन यंत्री पीयूष अग्रवाल को उनके दफ्तर से ही दबोचा गया।

लोकायुक्त टीम के अधिकारियों के अनुसार आरोपी इंजीनियर पीयूष अग्रवाल ने एक ठेकेदार से रिश्वत मांगी, ठेकेदार ने लोकायुक्त को शिकायत कर दी- लोकायुक्त टीम के अधिकारियों के अनुसार आरोपी इंजीनियर पीयूष अग्रवाल ने एक ठेकेदार से रिश्वत मांगी थी. ठेकेदार ने लोकायुक्त को शिकायत कर दी जिसपर कार्रवाई की गई. भवन निर्माण ठेकेदार से बिल पास कराने के नाम पर इंजीनियर अग्रवाल ने 50 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। लोकायुक्त टीम रिश्वतखोर अग्रवाल को लेकर पुलिस लाइन में स्थित सरकारी रेस्ट हाउस पर पहुंच गई है। यहां कागजी कार्रवाई चल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो