scriptपीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा जिला महामंत्री ने 3 साल पुरानी तस्वीर डाल किया गुमराह | pm modi birthday is bjp neta | Patrika News

पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा जिला महामंत्री ने 3 साल पुरानी तस्वीर डाल किया गुमराह

locationखंडवाPublished: Sep 21, 2019 03:26:27 pm

Submitted by:

dharmendra diwan

मुस्लिम समाज के व्यक्ति ने एसपी से की शिकायत

pm modi birthday is bjp neta

खंडवा। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के वाटसएप ग्रुप शेयर तस्वीर।

खंडवा। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री कय्यूम खान को 17 सितंबर की वाटसएप ग्रुप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस की बधाई देना और तस्वीर शेयर करना महंगा पड़ गया। जिला महामंत्री खान ने ग्रुप पर तीन साल पुरानी तस्वीर शेयर कर जनता व अन्य लोगों को भम्रित किया। साथ ही तस्वीर में दिखाई दे रहे दो व्यक्ति में एक की सात माह पहले मृत्यु हो चुकी और दूसरा अन्य राजनीति पार्टी से है। जिससे अब भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा खंडवा वाट्सएप ग्रुप व सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं के साथ मामला एसपी तक पहुंच गया है। मुस्लिम समुदाय के मोहम्मद शब्बीर कादरी ने एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह व मोघट थाने में लिखित शिकायत कर दी। शिकायतकर्ता का दावा है कि प्रधानमंत्री के जन्मदिवस कार्यक्रम का जिस प्रकार की फोटो और मैसेज डाला गया है वहां गलत है। तीन साल पुरानी तस्वीर है। प्रधानमंत्री का जन्मदिवस भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने मनाया ही नहीं है। जिसके बाद एसपी ने अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री कय्यूम खान पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
यह है मामला
17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस रहा। उसी दिन मंगलवार शाम 7.22 बजे जिला महामंत्री खान ने भाजपा जिला अल्पसंख्यक मोर्चा खंडवा के वाट्सएप ग्रुप पर केक काटते हुए तस्वीर और प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मनाने के कार्यक्रम का मैसेज लिखा। शिकायतकर्ता मोहम्मद शब्बीर कादरी उर्फ कादरी साहब निवासी खानशाहवली कॉलोनी का आरोप है कि वाट्सएप ग्रुप पर डाला मैसेज झूठा है। प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिवस मनाया ही नहीं गया है। दो तस्वीर डाली गई। एक तस्वीर में मैं और दूसरी तस्वीर में मरहूम गफूर खान दिखाई दे रहे हैं। मरहूम खान का 18 फरवरी 2019 को इंतकाल हो चुका है। मोहम्मद कादरी का कहना है कि यह तस्वीर 3 वर्ष पुरानी है। अल्पसंख्यक मोर्चा जिलामहामंत्री खान ऐसी तस्वीर डाल जनता को तो गुमराह कर रहे। साथ ही मेरी भी छवि खराब कर रहे। इससे मेरे सम्मान को ठेस पहुंची है। उन्होंने जिला महामंत्री कय्यूम खान पर झूठी अफवाह फैलाने के मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो