खाली तमंचे के दम पर लूटे थे दिनदहाड़े 18 लाख रुपए

sanjay dubey

Publish: Nov, 15 2017 04:39:48 (IST)

Khandwa, Madhya Pradesh, India
खाली तमंचे के दम पर लूटे थे दिनदहाड़े 18 लाख रुपए

मध्यप्रदेश के खंडवा में पेट्रोल पंप कर्मचारी से खाली चमंचे के दम पर 18 लाख रुपए लूटे थे। पुलिस ने मुश्तैदी दिखाते हुए 12 घंटे के भीतर ही चार आरोपियों

खंडवा. पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ बीच बाजार हुई लूट मामले में आरोपितों ने खाली पिस्टल अड़ाकर वारदात को अंजाम दिया था। आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस ने पिस्टल बरामद कर ली है। लूट की शेष ६७ हजार रुपए आरोपित दीपक के घर से जब्त किए।
कोतवाली टीआई डीके पुरी ने बताया वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपित पहले से ही घात लगाकर बैठे थे। मौका पाकर खाली पिस्टल की दम पर १८ लाख रुपए लूट लिए। वह तीन पुलिया के रास्ते भागकर पुराना आरटीओ कार्यालय के पास स्थित प्रणाम सिटी के सुनसान इलाके में पहुंचे थे। आरोपितों को अंदाजा था कि बैग में ८ से १० लाख रुपए होंगे। लूटने के बाद रुपए बांटकर शौक पूरे करेंगे। थाने लाकर लूट वारदात के संबंध में पूछा तो आरोपित चिंटू बोला मैं तो घर पर सोया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज दिखाकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपित ने जुर्म कबूल लिया और साथियों के नाम बता दिए। नाम सामने आते ही पुलिस ने लूट की वारदात का पर्दाफाश कर चारों आरोपितों को दबोच लिया। मामले में मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने आरोपित आशीष उर्फ चिंटू पिता राजेश यादव निवासी विध्यांचल प्रेस गली, पार्षद का बेटा राजू यादव और दीपक यादव दोनों निवासी मालीकुंआ और पंप संचालक का ड्राइवर आरोपित सोहनलाल पाल निवासी रतागढ़ को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपितों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है।

लूट के एक घंटे बाद घर में छिपा दी थी लूट की रकम
लूट की वारदात को अंजाम देकर प्रणाम सिटी इलाके में पहुंचे। यहां उन्होंने नाकाब उतारा, कैप और कपड़े फेंके और हुलिया बदला। वारदात के करीब एक घंटे बाद ही आरोपित दीपक रुपए का बैग लेकर घर पहुंच गया था। कुछ ही देर बाद आरोपित चिंटू भी घर आ गया। यहां उन्होंने पिस्टल और रुपए छिपा दिए थे। पुलिस के हत्थे चढऩे के बाद आरोपितों ने लूट की राशि में से ६७ हजार रुपए निकालकर अलग छिपा दिए। ताकि बाद में काम आ सके।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned