scriptPolice reached the spot to collect clues about the thieves | चोरों का सुराग जुटाने घटना स्थल पर पहुंची पुलिस | Patrika News

चोरों का सुराग जुटाने घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

कोतवाली पुलिस ने पीडि़तों से की पूछताछ

खंडवा

Published: April 25, 2022 12:02:39 pm

खंडवा. शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग सका है। माता चौक विशाल नगर के एक घर को चोरों ने फिर निशाना बना लिया। अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण पाने के लिए कोतवाली पुलिस रविवार को रामनगर चौकी क्षेत्र पहुंची। यहां आठ दिनों में तीन घर से चोचरी हो चुकी है। तीनों घटना स्थल जांचने के बाद पीडि़तों से पूछताछ की गई और आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे से सुराग जुटाने के प्रयास हुए। निरीक्षक कोतवाली बलजीत सिंह बिसेन ने खुद पीडि़तों से बात की और अपराधियों के बारे में जानकारी जुटाते हुए संदिग्धों से पूछताछ शुरू कराई है।
दिन दहाड़े चोरी
कोतवाली इलाके के माता चौक विशाल नगर निवासी अनिल बंसल पिता फूलचंद बंसल
ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि 22 अप्रैल की सुबह 9 से शाम 5 बजे के बीच उनके घर का ताला तोड़कर चोरी की गई है। चोरों ने 20 हजार रुपए नकद के साथ सोना, चांदी के गहने चोरी कर लिए। इसी तरह कोतवाली इलाके के इतवारा बाजार से 17 अप्रैल को बाइक चोरी होने की रिपोर्ट की गई है। अमन नगर निवासी प्रकाश चंद्र ने शिकायत की है कि उनकी मोटर साइकिल एमपी 12 एमवाय 3810 चोरी हुई है।
हर रोज चोरी हो रहे वाहन
हाल ही में पत्रिका ने खबर प्रकाशित कर पुलिस का ध्यान इस ओर कराया था कि शहर से गांव तक वाहन चोरी की घटनाओं में इजाफा हुआ है। आंकड़ों पर गौर करें तो लगभग हर रोज एक वाहन चोरी जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने वाहन चोरों तक पहुंचने एक टीम बनाई है जो अपना काम कर रही है। लेकिन अपराधी अब भी वारदात कर रहे हैं।
Police reached the spot to collect clues about the thieves
Police reached the spot to collect clues about the thieves

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.