scriptबर्थ-डे पर मासूम को उतारा मौत के घाट..अब पछता रहा ‘मासूम ने मेरा क्या बिगाड़ा था’ | Police Revealed Relation Chacha Murdered boy on birthday | Patrika News

बर्थ-डे पर मासूम को उतारा मौत के घाट..अब पछता रहा ‘मासूम ने मेरा क्या बिगाड़ा था’

locationखंडवाPublished: Oct 29, 2021 05:38:42 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

20 अक्टूबर को बर्थ-डे के दिन तीन साल के मासूम की हत्या का मामला..रिश्ते का चाचा ही निकला कातिल…

masum_1.png

,,

खंडवा. खंडवा के मूंदी नगर में 20 अक्टूबर को हुई तीन साल के बच्चे की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्या का आरोपी मासूम अक्षांश का दूर का चाचा ही निकला है। जिसने जादू टोने के शक में मासूम को मौत के घाट उतार दिया था। बता दें कि 20 अक्टूबर को मासूम अक्षांश का बर्थ-डे था और उसी दिन आरोपी ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी। अक्षांश की लाश घर से कुछ मकान दूर एक खंडहरनुमा मकान में बोरी में बंद मिली थी।

masum_1_inside.png

खाद की बोरी से मिला कातिल का सुराग
सनसनीखेज वारदात के सामने आने के बाद ही पुलिस बारीकी से हत्यारे की तलाश में जुटी हुई थी। जिस बोरी में मासूम अक्षांश की हत्या कर शव को भरकर फेंका गया था वही बोरी कातिल तक पहुंचने में अहम सुराग बनी और पुलिस कातिल श्रीराम तक पहुंच गई। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि वारदात के बाद करीब 60 लोगों से पूछताछ की गई इस दौरान अधिकतर लोगों ने ये बात बताई थी कि मोहल्ले में रहने वाला श्रीराम कई बार बिना नाम लिए गाली गलौच करता था और बुरा करने वाले परिवार को उजाड़ देने की धमकी देता था। इस आधार पर पुलिस का शक श्रीराम पर गहराया। साथ ही ये जानकारी भी पुलिस को मिली कि हम्माली करने वाला श्रीराम खाद की खाली बोरियां घर लाता है। पुलिस ने आरोपी के घर की तलाशी ली तो उसी ब्रांड की बोरियां मिलीं जैसी बोरी में अक्षांश की लाश मिली थी। पुलिस ने आरोपी श्रीराम को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

 

ये भी पढ़ें- बड़ा गुंडा बनने ‘मूंगफली’ ने दोस्त के सीने में घोंपा चाकू, छोटे भाई से कहता है अब तेरी बारी

 

जादू टोने के शक में की हत्या
पुलिस की पूछताछ में आरोपी श्रीराम ने बताया है कि उसे शक था कि अक्षांश के दादा सुमेर सिंह ने उस पर जादू टोना किया है और इसी कारण उसके परिवार में झगड़ा होने लगा है। वो पिछले कई दिनों से सुमेर सिंह के वंश को मिटाना चाहता था। 20 अक्टूबर को जब श्रीराम घर पर अकेला था तो अक्षांश नजर आया जिसे उसने इशारे से घर में बुलाया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। अक्षांश को मारने के बाद उसे अपने किए पर पछतावा हुआ लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। उसने गुनाह को छिपाने के लिए मासूम की लाश को एक बोरी में बांधकर घर के पीछे रख दिया। इसके बाद आरोपी मोहल्ले वालों के साथ मिलकर बच्चे को ढूंढने का नाटक करता रहा और अंधेरा होने पर बोरी में भरी लाश को ले जाकर खंडहर में फेंक दिया था। जेल की सलाखों के पीछे आने के बाद अब आरोपी श्रीराम को अपने किए पर पछतावा हो रहा है और वो कह रहा है कि मासूम ने उसका क्या बिगाड़ा था उसने अपने ही कुल के बच्चे को मार डाला।

देखें वीडियो- लोगों ने घेरा तो अजगर ने उगला सियार

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8569zm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो