पुलिस का  कारनामा- बाइक चोरों को पकड़वाने वाले को कर दिया हवालात में बंद

पति की जानकारी लेने पहुंची पत्नी तो लठ उठाकर मारने दौड़े टीआइ

By: harinath dwivedi

Published: 03 Jul 2021, 12:57 PM IST

खंडवा. जावर थाना प्रभारी पर लगातार आरोप लग रहे है। अब नए मामले में बाइक चोरों को थाने लेकर पहुंचे युवक को ही पुलिस ने बिना वजह हवालात में डाल दिया। युवक की पत्नी का आरोप है कि जब वो अपने पति की जानकारी लेने थाने पहुंचीं तो जावर टीआइ ने उसके साथ अभद्रता की और लठ उठाकर मारने दौड़े। शुक्रवार को महिला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर जावर टीआइ की शिकायत करते हुए पति को छोडऩे और टीआइ पर कार्रवाई करने के मांग की।
एसपी कार्यालय पहुंची अलीशा निवासी हरीजन मोहल्ला जावर ने बताया कि उसके पति अमजद शाह ने गुरुवार को चोरी की बाइक बेचने जावर आए दो युवकों को पकड़कर जावर थाना पुलिस के हवाले किया था। पुलिस ने उक्त युवक को तो छोड़ दिया, उसके पति को थाने में बैठा लिया।
थाने में बद उसके पति के साथ पुलिस द्वारा बिना वजह मारपीट की जा रही है। जब वो अपने पति के बारे में पूछने गई तो जावर थाना प्रभारी जेएस सिद्दिकी ने उसे गालियां दी और लकड़ी लेकर मारने दौड़े, जैसे तैसे उसने भागकर अपनी जान बचाई। अलीशा ने बताया कि जावर टीआइ द्वारा गांव की अन्य महिलाओं के साथ भी अभद्रता की जाती है। महिला ने पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के नाम एक आवेदन देकर अपने पति को छोड़े जाने की मांग की। साथ ही उक्त घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर टीआइ पर कार्रवाई करने की भी मांग की।

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned