आदतन अपराधी ने भरे बाजार लहराया चाकू तो पुलिस ने दबोचकर सिखाया सबक

आदतन अपराधी ने चाकू लहराकर लोगों को धमकाया, पुलिस ने दबोच कर निकाला जुलूस, रामेश्वर चौकी पुलिस ने की कार्रवाई, आम्र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जेल भेजा

खंडवा. रामेश्वर टेकड़ा से इमलीपुरा की ओर जाने वाले मार्ग पर गुरुवार दोपहर आदतन अपराधी ने चाकू लहराते हुए लोगों को धमकाया। शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधी को धरदबोचा। आरोपी को चौकी लाया गया। जहां उसने पुलिस से अभद्रता की। इस पर पुलिस ने अपराधी को सबक सिखाया और जुलूस निकाला। जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 2 बजे आदतन अपराधी भुरू उर्फ इल्ली पिता हनीफ (30) निवासी रामेश्वर टेकड़ा हाथ में चाकू लेकर रास्ते में लोगों को धमका रहा था। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही मोघट और रामेश्वर चौकी पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी भुरु उर्फ इल्ली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस चौकी लाया गया। वहीं क्षेत्र में आरोपी का आतंक और दशहत कम करने के लिए पुलिस ने आरोपी भुरु का जुलूस निकाला। इस दौरान अपराधी को देखने के लिए रामेश्वर चौकी से इमलीपुरा के रास्ते पर लोगों की भीड़ लगी। मामले में पुलिस ने आरोपी भुरु के खिलाफ 25 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। वहीं न्यायालय में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेजा है। यहां बता दें अपराधी भुरु के खिलाफ दर्जनभर से अधिक मामले दर्ज है। जिलाबदर और एनएसए की कार्रवाई भी हो चुकी है। करीब 20 दिन पहले ही आरोपी एनएसए की कार्रवाई की अवधि पूरी कर वापस घर लौटा था। रामेश्वर चौकी प्रभारी विकास खिंची ने बताया आरोपी भुरु राह चलते लोगों को चाकू दिखाकर डरा धमका रहा था। गिरफ्तार कर क्षेत्र में उसकी दशहत कम करने जुलूस निकाला था।

मंदिर से 650 ग्राम वजनी चांदी का छत्र चोरी
खंडवा. मोघट थाना क्षेत्र की टैगोर कॉलोनी स्थित भुवनेश्वरी माता मंदिर में चोरों ने सेंध लगाई। चोर मंदिर के गेट का ताला तोड़ अंदर पहुंचे। वारदात में चोर माता की मूर्ति से 650 ग्राम वजनी चांदी का छत्र लेकर फरार हुए है। गुरुवार सुबह वारदात सामने आने पर क्षेत्रवासियों ने पुलिस को सूचना दी। मामले में पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले है।

जितेंद्र तिवारी Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned