scriptये पॉप सिंगर नहीं, एसपी-कलेक्टर हैं, थिरके तो दंग रह गए श्रौता | Police welfare: SP collector did dance song | Patrika News

ये पॉप सिंगर नहीं, एसपी-कलेक्टर हैं, थिरके तो दंग रह गए श्रौता

locationखंडवाPublished: Sep 10, 2017 12:09:00 pm

मध्यप्रदेश के खंडवा में पुलिस वेलफेयर कार्यक्रम में एसपी-कलेक्टर जमकर थिरके। कलेक्टर का डांस तो एसपी के सूर से बंधा समां।

Police welfare: SP collector did dance song

Police welfare: SP collector did dance song

खंडवा. पुलिस लाइन मैदान में शनिवार रात पुलिस वेलफेयर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में लगातार ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों ने तनाव से मुक्त होकर खूब एंजॉय किया। किसी ने संगीत के सुरों को साधा तो किसी ने गानों की धुन पर जमकर डांस किया।
एसपी नवनीत भसीन ने कार्यक्रम का समां बांध दिया। उन्होंने सनम रे…सनम रे… सहित अन्य गानों की प्रस्तुति दी। एसपी भसीन ने गीतों को गुनगुनाकर जमकर तालियां बटोरी। वहीं कलेक्टर की पत्नी मीनू सिंह ने देशभक्ति का राग जगाया। उन्होंने जय जन भारत…गीत पर लोगों के अंदर देशभक्ति का जूनून जागा दिया। कार्यक्रम में मौजूद पुलिसकर्मी त्योहारों के चलते लगातार ड्यूटी करने के बाद तनाव से मुक्त होकर पूरे मूड में नजर आए। पुलिसिंग के साथ पुलिसकर्मियों के अंदर छिपी कला को भी उन्होंने मंच से दिखाया।

Police welfare: SP collector did dance song
patrika IMAGE CREDIT: patrika

सीएसपी-एसडीएम ने मचाई धूम
कार्यक्रम के दौरान गीतों की प्रस्तुति में सीएसपी और एसडीएम की जोड़ी की पहचान बन चुकी है। इस जोड़ी ने नफरत की लाठी तोड़ो, लालच का खंजर फेंको, मेरे देश प्रेमियों, आपस में प्रेम करो…गाने से कार्यक्रम में मौजूद लोगों को मंत्रमुग्द कर दिया। सीएसपी शेषनारायण तिवारी ने कार्यक्रम में एक के बाद एक कई गीतों की प्रस्तुति दी। ट्रैफिक डीएसपी संतोष कौल, पिपलौद थाना प्रभारी आनंद राज, तोरल बक्शी और आलोक जोशी के गीतों पर लोग जमकर झूमे। कार्यक्रम के दौरान शहर के कलाकारों को सम्मान भी किया गया। 

कलेक्टर की पत्नी ने गीत गाए
कलेक्टर अभिषेक सिंह को भी गीत गाने के लिए आमंत्रित किया। हालांकि उन्होंने गीत नहीं गाया। पत्नी नीलू सिंह ने गीत गाया। पुलिस परेड ग्राउंड के खुले मंच पर सतरंगी लाइट के बीच में सांस्कृतिक कार्यक्रम का सिलसिला देररात तक चला। सांस्कृतिक कार्यक्रम में कलेक्टर अभिषेक सिंह, उनकी पत्नी नीलू सिंह, एसपी की पत्नी शुभांगी भसीन, एएसपी महेंद्र तारनेकर, सीएसपी शेषनारायण तिवारी सहित टीआई, कांस्टेबल सहित पुलिस परिवार शामिल हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो