पुष्यनक्षत्र: 23 घंटे के शुभ मुहूर्त में करें, सोना-चांदी, प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट

sanjay dubey

Publish: Oct, 13 2017 10:44:58 (IST)

Khandwa, Madhya Pradesh, India
पुष्यनक्षत्र: 23 घंटे के शुभ मुहूर्त में करें, सोना-चांदी, प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट

दीपाली के पहले पुष्यनक्षत्र दो दिन का है। जिसमें 13 से 14 तक 24 खरीदी का शुभ मुहूर्त है। प्रॉपर्टी, सोना-चांदी के साथ नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं।

खंडवा. महाशुभ संयोग के साथ पुष्य नक्षत्र शुभ कार्यों के श्रेष्ठ माना जाता है। इस योग ? में की गई पूजा से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं। वहीं घर में मां लक्ष्मी का वास होता है। इस बार सर्वार्थ सिद्धि योग में पुष्य नक्षत्र मनाया जाएगा। 13 अक्टूबर सुबह 10.50 बजे से १4 अक्टूबर सुबह 9.25 बजे तक रहेगा पुष्य नक्षत्र रहेगा। इसमें खरीदारी करने से लाभ मिलेगा। दीवाली के पहले पुष्प नक्षत्र में अपने आराध्य देव और कुलदेवता-कुलदेवी की पूजा करना फलदायी बताया गया है। इस बार पुष्य नक्षत्र और धनतरेस पर जमकर धनवर्षा होगी। इस दिन का व्यापारियों को सालभर इंतजार रहता है। वहीं लोगों द्वारा भी जमकर खरीदी की जाती है।

दिनभर खरीदी के लिए शुभ योग
पं. अंकित मार्कंण्डेय ने बताया १३ को पूरा दिन खरीदारी के लिए शुभ रहेगा। सोना-चांदी, वाहन, बर्तन, वस्त्र, इलेक्ट्रॉनिक आइटम, प्रॉपटी खरीदारी के साथ नया बिजनेस खोलने के लिए अच्छे योग हैं। पिछले साल की तुलना में इस बार अधिक खरीदारी होने का अनुमान लगाया जा रहा है। व्यापार एक्सपर्ट की मानें तो शहर में दीवाली में करीब ३० करोड़ से अधिक का व्यवसाय होगा। दीपाली के पहले पुष्यनक्षत्र दो दिन का है। जिसमें 13 से 14 तक 24 खरीदी का शुभ मुहूर्त है। प्रॉपर्टी, सोना-चांदी के साथ नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। दीपाली के पहले पुष्यनक्षत्र दो दिन का है। जिसमें 13 से 14 तक 24 खरीदी का शुभ मुहूर्त है। प्रॉपर्टी, सोना-चांदी के साथ नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। दीपाली के पहले पुष्यनक्षत्र दो दिन का है। जिसमें 13 से 14 तक 24 खरीदी का शुभ मुहूर्त है। प्रॉपर्टी, सोना-चांदी के साथ नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं।

ये खरीदें रहेगा शुभ
पुष्य नक्षत्र के दिन नए बही-खाते और पेन आदि खरीदकर व्यापारिक प्रतिष्ठान में रखते हैं। सोने-चांदी के आभूषण भी खरीदे जाते हैं। कई लोगों ने पहले से ही शुभ मुहूर्त में खरीदी के लिए अपनी मनपसंद बाइक की बुकिंग करा ली है।
शुभ मुहूर्त...
प्रारंभ 13 अक्टूबर सुबह 10.50 से
समाप्त 14 अक्टूबर सुबह 9.25 बजे तक

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned