scriptराहुल गांधी बोले- संसद में मोदी ने मेरे माता, पिता, दादा, दादी और परदादा को गाली दी | rahul gandhi says pm modi abusing my mother, father and grandmother | Patrika News

राहुल गांधी बोले- संसद में मोदी ने मेरे माता, पिता, दादा, दादी और परदादा को गाली दी

locationखंडवाPublished: May 14, 2019 06:17:06 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

राहुल गांधी ने कहा- मोदी मेरे परिवार से नफरत करते हैं, हम उन्हें प्यार देंगे

rahul gandhi
खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने प्रत्याशी अरुण यादव के लिए प्रचार करने आए थे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा वार किया है। उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी मेरे माता-पिता के लिए गलत शब्दों का प्रयोग करते हैं लेकिन हम उन्हें प्यार देते हैं।
राहुल गांधी पहली बारी इमोशनल कार्ड के जरिए पीएम मोदी पर खंडवा में प्रहार किया है। उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कहा कि वे संसद में मेरे पिता, मादा, दादा, दादी और परदाता को गाली दी। उसके बाद भी मैं उनके पास गया और कहा कि आप जितनी भी नफरत करें, मैं आपको प्यार ही दूंगा। राहुल गांधी ने कहा कि इन चीजों को बावजूद भी मैं उनसे जाकर गले मिला।
कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी ने मेरे पिता के बारे में बात की। उनके लिए गलत शब्दों का प्रयोग करते हैं। वे हमारे परिवार से नफरत करते हैं। लेकिन मैं कहता हूं कि वो जितना गुस्सा और नफरत करेंगे, मैं उन्हें उससे दुगुना प्यार दूंगा। हमेशा मैं उन्हें प्यार ही लौटाऊंगा। उन्होंने कहा कि नफरत को नफरत नहीं काट सकती हैं। उसे प्यार से ही खत्म कर सकते हैं। मैं नरेंद्र मोदी की नफरत को प्यार से ही खत्म करूंगा।
इससे पहले उन्होंने पीएम मोदी राफेल के मुद्दे पर भी चैलेंज किया। उन्होंने कहा कि वे कहीं आ जाएं दो घंटे के लिए। दो घंटे में मुझे सिर्फ पंद्रह मिनट चाहिए बोलने के लिए। उनसे में तीन से चार सवाल पूछूंगा। राफेल घोटाले पर आपके चौकीदारी के बारे में पूछूंगा। मैं गारंटी देता हूं कि नरेंद्र मोदी देश को अपना चेहरा नहीं दिखा पाएगा क्योंकि चौकीदार चोर है क्योंकि चौकीदार चोर है। मैं चौकीदार से डरता नहीं हूं। चौकीदार डरता है, मेरे समाने खड़ा नहीं होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो