खुशखबरी...दीपावली पर रेलवे ने फिर नई ट्रेनें चलाई, मिलेगी कंफर्म सीट

दीपावली पर्व पर ट्रेनों में उमड़ रही यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे ने एलटीटी से कानपुर के बीच साप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन चलाने का निर्णय लिया

खंडवा. दीपावली पर्व पर ट्रेनों में उमड़ रही यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे ने एलटीटी से कानपुर के बीच साप्ताहिक सुपरफास्ट ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। एलटीटी-कानपुर सुपरफास्ट ट्रेन को गुरुवार से शुरू कर दिया गया है। साथ ही ट्रेन नंबर 04154 साप्ताहिक स्पेशल में टिकट बुकिंग शुरू हो गई है। रेलवे के अनुसार गाड़ी नंबर 04153 कानपुर-एलटीटी साप्ताहिक सुपरफास्ट त्योहार विशेष 12 नवंबर से 3 दिसंबर तक चार फेरे लगाएगी। यह गाड़ी प्रत्येक गुरुवार को कानपुर से सुबह 9.20 बजे रवाना होकर खंडवा रुकते हुए दूसरे दिन दोपहर 12.05 बजे एलटीटी स्टेशन पहुंचेगी। वहीं गाड़ी संख्या 04154 एलटीटी-कानपुर साप्ताहिक 13 नवंबर से 4 दिसंबर तक प्रत्येक शुक्रवार को एलटीटी स्टेशन से दोपहर 1.40 बजे निकलकर खंडवा स्टेशन होते हुए दूसरे दिन दोपहर 3.30 बजे कानपुर पहुंचेगी। इस गाड़ी को कल्याण, इगतपुरी, नासिक रोड, भुसावल, खंडवा, इटारसी, जबलपुर, कटनी, सतना, प्रयागराज और फतेहपुर स्टेशन पर स्टॉपेज दिया गया है।

रेलवे ट्रैक पर मिले शव की हुई शिनाख्त, गणेश तलाई का निवासी है मृतक
खंडवा. सिहाड़ा के पास रेलवे ट्रैक पर मिले युवक के शव की शिनाख्त हो गई है। युवक की पहचान दिनेश पिता पूनम कुर्मी (25) निवासी गणेश तलाई के रूप में हुई। शिनाख्त होने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है। मामले में परिजन ने दिनेश की मौत को संदेहास्पद बताया है। इधर, पुलिस की मानें तो 9 नवंबर को मृतक दिनेश सिहाड़ा की ओर गया था। वहां से शराब पीकर घर लौट रहा था। इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटनास्थल से कोई भी संदेहास्पद साक्ष्य नहीं मिले हैं और न ही शव पर कोई निशान हंै। प्राथमिक जांच में मामला ट्रेन दुर्घटना का लग रहा है। हालांकि पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

जितेंद्र तिवारी Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned