scriptनर्गिस राजकपूर के अमर प्रेम की दास्तां- प्यार हुआ, इकरार हुआ…. | Raj Kapoor Nargis Lovestory News | Patrika News

नर्गिस राजकपूर के अमर प्रेम की दास्तां- प्यार हुआ, इकरार हुआ….

locationखंडवाPublished: Feb 19, 2020 11:05:13 am

Submitted by:

deepak deewan

नर्गिस राजकपूर के अमर प्रेम की दास्तां

Nargis Raj Kapoor Lovestory News

Nargis Raj Kapoor Lovestory News

खंडवा.
मेडिकल कालेज में इन दिनों एनुअल फंक्शन मनाया जा रहा है। मंगलवार को क्लासेस नहीं लगीं, दिनभर वार्षिकोत्सव के कार्यक्रम चलते रहे। दिन पूरी तरह मस्ती-मूड के नाम रहा। अंत्याक्षरी से लेकर फेस पेंटिंग, सिंगिंग जैसी प्रतियोगिताएं हुईं। गल्र्स-बायज की जोड़ी ने रैंप वाक भी किया।

कालेज का पांच दिवसीय वार्षिकोत्सव यूं तो संडे को ही शुरू हो गया था पर असली रंग मंगलवार को ही नजर आया। सुबह से देर रात तक कार्यक्रम चले। अंत्याक्षरी प्रतियोगिता आयोजित की गई। सिंगिंग में भी स्टूडेंट्स ने अपना हुनर दिखाया। प्रतियोगिताओं में डा महेंद्र पंवार और उनकी टीम ने सहयोग दिया . सबसे अंत में रेंप शो हुआ। गल्र्स और बायज की जोड़ी ने रेंप पर कैट वाक करते हुए गजब का आत्मविश्वास दिखाया। इससे पहले रिसेप्शन हाल में फेस पेंटिंग प्रतियोगिता हुई. कुल 16 प्रतियोगियों में से कोई गणेशजी के रूप में नजर आया तो कोई जोकर बना। किसी ने चेहरे पर बेटी बचाओ का संदेश पेंट कराया।
एनुअल फंक्शन के अंतर्गत स्टेज पर हुए रैंप वाक में जय देवा श्रीगणेश के स्वरों के बीच कपल जब आए तो हाल तालियों से गूंज उठा। यहां कई कपल्स ने अलग-अलग रूपों में खुद को प्रस्तुत किया। इस दौरान कालेज में नर्गिस और राजकपूर के प्रेम की अद्भुत दास्तां की झलक भी दिखाई दी। कालेज के स्टूडेंट्स नर्गिस और राजकपूर के रूप में प्यार हुआ, इकरार हुआ गीत की तर्ज पर स्टेज पर छतरी लगाकर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो