मिमिक्री आर्टिस्ट ही नहीं, सिंगर भी हैं ये, सलमान खान को लेकर कही ये बात

मिमिक्री आर्टिस्ट ही नहीं, सिंगर भी हैं ये, सलमान खान को लेकर कही ये बात

Amit Jaiswal | Publish: Mar, 09 2018 07:00:00 AM (IST) Khandwa, Madhya Pradesh, India

पत्रिका से खास बातचीत में कॉमेडियन ने कहा कि यमला पगला दीवाना सीरिज की अगली फिल्म के गाने में दिखेंगे सलमान, उसमें मेरी आवाज, बहुत खुश हूं।

अमित जायसवाल,
खंडवा. मिमिक्री आर्टिस्ट होने के साथ ही मैं प्रोफेशनल सिंगर भी हूं। यमला पगला दीवाना सीरिज की अगली फिल्म के एक गाने में सलमान खान दिखेंगे। उसके लिए मैंने प्लेबैक किया है। खुशी है कि चेहरा भाई (सलमान) का होगा और आवाज मेरी। खंडवा आ रहा हूं। ये धरती महान किशोर कुमार की है। कोटि-कोटि प्रणाम करता हूं। मैं सौ आवाजें निकाल लेता हूं। नवचंडी देवीधाम के मंच से मैं 60 आवाज निकालूंगा। मैं कई सारे एक्टर्स की तरह फेस बनाकर ठीक उनकी तरह ही लोगों से बात करके लुभाऊंगा। गाना भी सुनाऊंगा। अब बस खंडवावासियों से यही पूछूंगा कि- स्वागत नहीं करोगे हमारा...। मिमिक्री आर्टिस्ट राजा सागू (कृष्णा) ने पत्रिका से खास चर्चा में ये बात कही। बता दें कि मां नवचंडी देवी शक्तिपीठ पर चल रहे 28वें वर्ष के मेले की 10 मार्च को होने वाली स्टार नाइट में एेश्वर्या की तरह नजर आने वाली स्नेहा उल्लाल व मुंबई की आर्केस्ट्रा के साथ ही राजा सागू भी लोगों को मनोरंजन करेंगे।


राजा सागू उर्फ कृष्णा से बातचीत के प्रमुख अंश...
? खंडवा आ रहे हैं, स्वागत है। पहली प्रतिक्रिया क्या?
- दूसरी बार खंडवा आ रहा हूं। किशोर दा की धरती बार-बार बुला रही है।
? क्या खास लेकर आ रहे हैं इस बार आप?
- खंडवावासियों को अच्छे जोक्स सुनाऊंगा। 100 में से 60 आवाज निकालूंगा। मेरे दो गाने बावळी पूंछ और रेण दे.. भी सुनाऊंगा।
? यमला पगला दीवाना सीरिज की अगली फिल्म से आपका क्या कनेक्शन है?
- उसमें धरमजी (धर्मेंद्र) पर केंद्रित एक गाने में रेखा, सोनाक्षी सिन्हा , सलमान सहित कई एक्टर्स दिखेंगे। उस गाने में मुझे भी प्लेबैक का मौका मिला है।
? कॉमेडी की डिमांड बढ़ रही है, अक्षय कुमार एक कॉमेडी शो लेकर आए। आप क्या कहेंगे?
- देखिए वो एक अच्छा प्लेटफॉर्म है। लेकिन डबल मीनिंग जोक्स पर सेंसर होना चाहिए। मैं कॉमेडी सर्कस 2009 का विजेता रहा हूं। नवचंडी देवीधाम पर शुद्ध व परिवार के साथ वाला मनोरंजन मिलेगा।


फॉरेन में है स्नेहा
मेला आयोजक महंत बाबा गंगाराम व प्रदीप जैन के अनुसार, स्नेहा उल्लाल किसी फिल्म की शूटिंग के लिए फॉरेन में है। वो 10 को सुबह मुंबई होते हुए इंदौर आएंगी। वहां से खंडवा आकर प्रस्तुति देंगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned