आरआई ने पुलिस लाइन में महिला अधिकारी के घर में घुसकर की छेड़छाड़, एसपी ने किया निलंबित

आरआई ने पुलिस महिला अधिकारी से की छेड़छाड़, प्रकरण दर्ज

पुलिस लाइन का मामला, घटनाक्रम के बाद एसपी ने आरआइ को किया निलंबित

खंडवा. पुलिस लाइन में शनिवार देर रात महिला अधिकारी के घर पहुंचकर आरआई द्वारा हंगामा और छेड़छाड़ करने का मामला उजागर हुआ है। महिला अधिकारी की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरआइ राहुल देवलिया के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया है। शिकायत में आरआइ राहुल देवलिया पर आरोप लगा है कि वह रात करीब 1.30 बजे पुलिस लाइन स्थित महिला पुलिस अधिकारी के निवास पर पहुंचे। दरवाजा खटखटाकर खुलवाया और छेड़छाड़ की। इस दौरान उन्होंने गालीगलौज कर हंगामा भी किया। हंगामा होते देख आसपास के पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। पीडि़त महिला अधिकारी ने तुरंत घटनाक्रम की सूचना एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह को दी। मामले की खबर मिलते ही एएसपी, कोतवाली टीआइ सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। दोनों पक्षों को समझाइश देकर शांत कराया। इधर, मामले में पीडि़त महिला अधिकारी ने आरआइ के खिलाफ कार्रवाई के लिए कोतवाली थाने में शिकायती आवेदन दिया। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरआइ देवलिया के खिलाफ धारा 354, 354 (a), 456 का प्रकरण दर्ज किया है।

आरआइ निलंबित, एएसपी को सौंपी जांच
रविवार को एसपी डॉ. सिंह ने घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं मामले में आरोप और शिकायत के आधार पर आरआइ राहुल देवलिया को निलंबित कर दिया। वहीं आरआई का प्रभार यातायात डीएसपी बीपी सलोकी को सौंपा है। मामले की जांच एएसपी सीमा अलावा को सौंपी गई है।

वर्जन...
महिला अधिकारी ने आरआइ पर गालीगलौज करने का आरोप लगाया है। शिकायत पर आरआइ पर धारा 354 के तहत छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया है। वहीं आरआइ को निलंबित किया है। मामले के हर पहलू की जांच कराई जा रही है।

डॉ. शिवदयाल सिंह, एसपी

सूने मकान से गहने ले भागे चोर

खंडवा. हरिगंज स्थित पालीवाल धर्मशाला के पास सूने मकान में सेंध लगाकर चोर सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गए। फरियादी रतनाबाई (62) निवासी हरिगंज घर पहुंची तो दरवाजे का ताला टूटा मिला। घर में रखे सोने-चांदी के गहने और नकद कीमती कुल साढ़े 15 हजार रुपए का सामान गायब था। मामले में रतनाबाई की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। वहीं वारदातस्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले हैं।

जितेंद्र तिवारी Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned