नेताओं की कमजोर इच्छाशक्ति के कारण नहीं बन रहा रिंग रोड, बायपास

मां नवचंडी मंदिर में महंत सहित श्रद्धालुओं ने की रिंग रोड की मांग
-खंडवा की आवाज के सदस्य को मुख्यमंत्री कार्यालय से मिला मेल
पत्रिका मुद्दा- बने रिंग रोड, बायपास

खंडवा.
शहर में रिंग रोड और बायपास की मुहिम गुरुवार को मां नवचंडी दरबार पहुंच गई। खंडवा की आवाज सदस्यों द्वारा मां नवचंडी क्षेत्र में कॉल 181 अभियान चलाया गया। यहां मंदिर महंत बाबा गंगाराम सहित श्रद्धालुओं और क्षेत्रवासियों ने सीएम हेल्पलाइन पर कॉल कर शहर में रिंग रोड, बायपास बनाने की मांग की। बाबा गंगाराम ने कहा कि नेताओं की कमजोर इच्छाशक्ति के कारण शहर में अब तक रिंग रोड और बायपास नहीं बन पाया है।
गुरुवार को खंडवा की आवाज सदस्यों ने रिंग रोड के लिए मां नवचंडी मंदिर क्षेत्र में लोगों से सीएम हेल्पलाइन पर फोन लगवाए। यहां मौजूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र मिश्र बल्ली भैय्या ने कहा कि रिंग रोड, बायपास के अभाव में शहर की सड़कें रोजाना जाम हो रही है। भारी वाहनों के आवागमन से दुर्घटनाएं भी घटित होती रहती है। खंडवा में स्थानीय नेतृत्व के अभाव में विकास कार्य ठप पड़े हुए है। वहीं, बाबा गंगाराम ने कहा कि यदि खंडवा में जल्दी रिंग रोड और बायपास बन जाता है तो यहां के व्यापार व्यवसाय में भी उछाल आएगा। बाबा गंगाराम व वीरेंद्र मिश्र ने भी सभी शहरवासियों से रिंग रोड के लिए सीएम हेल्प लाइन पर फोन लगाने की अपील की।
लोक सेवा प्रबंधन को भेजा मामला
खंडवा की आवाज संस्था के अंशुल सैनी ने 23 फरवरी को रिंग रोड, बायपास की मांग को लेकर सीएम कार्यालय में पत्र प्रेषित किया था। जिसके जवाब में गुरुवार को सीएम कार्यालय से उन्हें एक मेल प्राप्त हुआ है। जिसमें लिखा है कि आपका मेल लोक सेवा प्रबंधन विभाग को प्रेषित कर दिया गया है। आगामी जानकारी के लिए लोक सेवा अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं। अंशुल सैनी ने बताया कि इस मामले में जल्द ही आयुक्त लोक सेवा से चर्चा की जाएगी। गुरुवार को मां नवचंडी क्षेत्र में चले अभियान के दौरान अजय अग्रवाल, अजीत राणा, लव जोशी, अभिषेक मिश्र, विजय शंकर पारे, गांधी प्रसाद गधले, मल्लू राठौर, मनमीत सिंह, समीर खान आदि उपस्थित थे।

Show More
मनीष अरोड़ा Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned