scriptलूटपाट करते समय ऐसा क्या बोल गए लुटेरे की पुलिस घर पहुंच गई | Robbed of pickup driver in khandwa | Patrika News

लूटपाट करते समय ऐसा क्या बोल गए लुटेरे की पुलिस घर पहुंच गई

locationखंडवाPublished: Jul 04, 2020 10:47:22 pm

बाइक अड़ाकर पिकअप को रोका, चालक से मारपीट कर 19 हजार लूटे, पुलिस ने कार्रवाई कर तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Robbed of pickup driver in khandwa

Robbed of pickup driver in khandwa

खंडवा. पिकअप वाहन चालक के साथ लूटपाट की वारदात सामने आई है। वारदात 29 जून की बताई जा रही है। मामले में शिकायत मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरअसल, नंदकिशोर बैरागी और मुकेश जायसवाल निवासी ग्राम सेमरला बड़वाह से पिकअप वाहन में सब्जी भरकर जबलपुर ले जा रहे थे। 29 जून को वह हरसूद के रास्ते होते हुए जबलपुर जा रहे थे। इसी दौरान हरसूद मंडी रोड स्थित बजरंग मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने बाइक पिकअप वाहन के सामने अड़ा दी। पिकअप रूकते ही बदमाशों ने नंदकिशोर और मुकेश के साथ मारपीट शुरू कर दी। साथ ही जेब में रखे 19 हजार 800 रुपए लेकर भाग गए। घटनाक्रम के बाद 1 जुलाई को नंदकिशोर ने हरसूद थाने पहुंचकर मामले में शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज किया।
पवन नाम से पुलिस ने लुटेरों को दबोचा
वारदात की शिकायत पर पुलिस ने फरियादी नंदकिशोर से पूछताछ की। फरियादी ने बताया वारदात के दौरान मौके पर पांच से छह युवक थे। इनमें एक नाबालिग भी था। वहीं भागते समय एक बदमाश ने पवन नाम लिया था। नाम सामने आते ही पुलिस ने पवन नाम के युवकों की तलाश शुरू की। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने पवन पिता शंकरलाल निवासी सेक्टर नंबर चार हरसूद को हिरासत में लिया और वारदात को लेकर पूछताछ की। इसमें आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया। साथ ही अपने साथियों के नाम बताए। इसके आधार पर पुलिस ने वारदात के आरोपी राजवीर पिता मेहताबसिंह राजपूत, अमन पिता मोहन निवासी हरसूद को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।
वर्जन…
सब्जी से भरे पिकअप को रोककर चालक के साथ मारपीट कर लूट की गई थी। शिकायत मिलते ही मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कोर्ट पेश कर जेल भेजा है।
रूपसिंह सोलंकी, थाना प्रभारी, हरसूद
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो