scriptरॉड से तोड़ा ताला और कर दिए जेवरात पर हाथ साफ | robbery in khandwa | Patrika News

रॉड से तोड़ा ताला और कर दिए जेवरात पर हाथ साफ

locationखंडवाPublished: Apr 22, 2019 04:05:21 pm

इंद्रपुरी कॉलोनी की वारदात, इंदौर गया था परिवार

robbery in khandwa

robbery in khandwa

खंडवा. इंद्रपुरी कॉलोनी में सेवानिवृत्त रेलवे सीटीआई के सूने मकान में चोरों ने सेंध लगाई। चोर नकद और गहने लेकर फरार हुए है। चोर दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर पहुंचे थे। यहां अलमारी में रखा सामान ले भागे।
सेवानिवृत्त सीटीआई रामकृष्ण खले निवासी इंद्रपुरी कॉलोनी के घर काम वाली बाई रविवार सुबह पौधों में पानी देने के लिए पहुंची और दरवाजे के ताले टूटे देख। बाई ने आसपास के लोगों को मामले की जानकारी दी। मालिक को फोन कर सूचना दी गई। वारदात की खबर मिलते ही आरके खले शाम 5.30 बजे खंडवा पहुंचे। डायल-100 मौके पर पहुंची। यहां पुलिस ने वारदात की जानकारी ली। क्षेत्र में पूर्व में भी चोरी की वारदातें हो चुकी हैं।
रॉड से तोड़ा ताला, चॉबी से खोली अलमारी
चोरों ने मुख्य दरवाजे के बाजू से लगे लोहे के गेट का ताला तोड़ा। पीछे के दरवाजे की कुड़ी लोहे की रॉड से तोड़कर मकान में घुसे। चोरों को अलमारी की चॉबी मिली। अलमारी खोली और सामान फैला दिया। मौके से ताला तोडऩे में उपयोग की गई रॉड बरामद की गई है। रॉड मकान मालिक की ही थी।
दस दिन से बेटी के घर गया था परिवार
खले ने बताया, इंदौर में बेटी और दामाद रहते हैं। 11 अप्रैल वहां गए थे। सुबह कामवाली बाई को फोन आया और उसने वारदात की सूचना दी। घर आकर देखा तो कमरों में सामान फैला पड़ा था। चोर नकद तीन हजार और चांदी के पुराने सिक्के सहित अन्य सामान लेकर भागे हैं। हालांकि कीमती जेवरात और नकद घर में नहीं रखा था। इस कारण बड़़ी वारदात होने से बच गई।
कॉलोनी में नहीं कैमरे, रात में छा जाता है अंधेरा
इंद्रपुरी कॉलोनी चारों तरफ से खुली हुई है। यहां सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हैं और न ही पर्याप्त प्रकाश की व्यवस्था है। रहवासियों ने बताया पिछले डेढ माह में तीन से अधिक चोरी की वारदातें हो चुकी है। क्षेत्र में रात के समय अंधेरा छा जाता है। यहां पर्याप्त स्ट्रीट लाइट नहीं लगाई गई है। इसके अलावा सुरक्षा के लिहाज से सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हैं। यही कारण है कि बदमाश वारदात कर आसानी से फरार हो जाते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो