फरेबी दूल्हे से सावधान, 6 दिन के अंदर दो दुल्हन संग सात फेरे लेने के बाद हुआ फरार

लुटेरी दुल्हन के बाद अब सामने आया लुटेरा दूल्हा, नई नवेली दुल्हन को इंदौर में छोड़कर उमरिया में दूसरी लड़की के साथ लिए सात फेरे,राज खुलने पर नकदी लेकर फरार..

By: Shailendra Sharma

Published: 20 Dec 2020, 03:53 PM IST

खंडवा. लुटेरी दुल्हन के किस्से आए दिन सामने आते रहते हैं लेकिन इस बार एक लुटेरे दूल्हे का मामला सामने आया है। मामला खंडवा का है जहां रहने वाले एक परिवार ने एसपी से शिकायत की है कि जिस लड़के से उन्होंने 2 दिसंबर को अपनी बेटी की शादी की थी उसने 7 दिसंबर को उमरिया की रहने वाली एक और लड़की से शादी कर ली है। महज 6 दिनों के अंदर दो लड़कियों से शादी करने वाले फरेबी दूल्हे का राज खुलने के बाद लुटेरा दूल्हा नकदी लेकर फरार हो गया है और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। पुलिस लुटेरे दूल्हे की तलाश कर रही है।


2 दिसंबर को पहली शादी
फरेबी और लुटेरे दूल्हे का नाम नवीन पांचाल है जो इंदौर के मूसाखेड़ी का रहने वाला है। पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर नवीन की पहली शादी 2 दिसंबर को खंडवा में मोहन पांचाल की बेटी पूजा के साथ हुई थी। पूजा के परिजन के मुताबिक दोनों का रिश्ता करीब चार महीने पहले तय हुआ था और इसके बाद 2 दिसंबर को नवीन दूल्हा बनकर बारात लाया और हिन्दू रीति-रिवाजों के साथ पूजा के साथ सात फेरे लेकर उसे विदा कर इंदौर ले गया। शादी में नवीन के माता-पिता और सभी रिश्तेदार शामिल हुए थे। दुल्हन के घरवालों ने भी अपनी एकलौती बेटी की शादी बड़ी धूमधाम से की थी। घर गृहस्थी का हर सामान, नकदी और जेवरात बेटी को शादी में दिए थे। नवीन पूजा को विदा कराकर अपने साथ इंदौर ले गया जहां एक दिन बाद उसने पूजा से कहा कि वो काम से भोपाल जा रहा है और घर से चला गया।

 

lutera_dulha.jpg

7 दिसंबर को उमरिया में की दूसरी शादी
फरेबी दुल्हे नवीन ने पहली पत्नी को भोपाल जाने का झांसा दिया और घर से निकल कर दूसरी शादी की तैयारियों में जुट गया। पहली दुल्हन पूजा इंदौर में पति का इंतजार कर रही थी और वहीं दूसरी तरफ से उमरिया के महू में नंदिता जाधव नाम की युवती अपने हाथों में नवीन के नाम की मेंहदी लगाकर शादी के सपने देख रही थी। सात दिसंबर को नवीन उमरिया के महू में नंदिता के साथ भी सात फेरे लिए और नंदिता से शादी करने के बाद ही नवीन ने पहली दुल्हन पूजा से फोन पर कहा कि वो भोपाल में है और कुछ दिन तक लौट नहीं पाएगा इसलिए वो अपने मायके चली जाए बाद में वह खुद उसे लेने खंडवा आ जाएगा।

 

 

ऐसे खुला फरेबी दूल्हे का राज
फरेबी दूल्हे नवीन के राज का उस वक्त पर्दाफाश हुआ जब पहली दुल्हन पूजा के रिश्तेदार ने उमरिया की शादी में स्टेज पर नवीन को दूल्हा बना देखा। उन्होंने तुरंत फोन कर खंडवा में पूजा और उसके पिता से बात की तो उन्हें रिश्तेदार की बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन जब रिश्तेदार ने शादी के फोटो खींचकर भेजे तो उन्हें देखने के बाद पूजा के परिवार वाले हैरान रह गए। तुरंत नवीन के परिजन से पूजा के परिजन ने संपर्क किया तो उन्होंने भी नवीन के भोपाल में होने की बात कही। इसके बाद पूजा के परिजन ने एसपी से मामले की शिकायत की है और न्याय की गुहार लगाई है। वहीं दूसरी तरफ राज खुलने के बाद फरेबी दूल्हा नवीन फरार हो गया है और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है।

 

देखें वीडियो- फिटनेस का डोज आधे घंटे रोज

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned