एसपी, एएसपी, 15 टीआई सहित सौ जवानों ने जांची ट्रेन

सिटी पुलिस के औचक निरीक्षण से रेलवे स्टेशन पर मचा हड़कंप।

By: ऑनलाइन इंदौर

Published: 29 Jul 2015, 01:09 AM IST

खंडवा। देश में हाई अलर्ट के चलते मंगलवार रात करीब 9 बजे पुलिस ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर पंजाब की ओर से आने वाली ट्रेन की चैकिंग की। एसपी के नेतृत्व में एएसपी, सीएसपी, डीएसपी, 15 से अधिक टीआई और 100 से अधिक जवान स्टेशन पहुंचे। स्टेशन पर पुलिस बल देख सनसनी फैल गई। जीआरपी व आरपीएफ को इसकी खबर तब लगी जब एसपी दल बल के साथ स्टेशन जा पहुंचे।

यहां पुलिस पंजाब मेल की चेकिंग करने वाली थी, जो निर्धारित समय 9.40 बजे की वजह 11.6 बजे आई। गाड़ी आते ही पुलिस ने एक साथ सभी बोगियों में चैकिंग की। आठ मिनट तक चली चैकिंग में पुलिस ने यात्रियों से पूछताछ की तो सामान खुलवाकर देखा। यात्रियों में पुलिस ने दहशत फैल गई। चैकिंग के दौरान प्लेटफॉर्म नंबर दो पर पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा। उसके पास सफेद रंग का पाउडर था।

उससे पूछताछ की तो उसने बताशे बनाने का पाउडर होने की बात कही। इस पर पुलिस ने पाउडर जब्त कर व्यक्ति को छोड़ दिया। चैकिंग के दौरान बुरहानपुर, खरगोन, बड़वानी और खंडवा जिले का बल शामिल था।  एसपी एमएस सिकरवार ने बताया कि हाई अलर्ट और पंजाब हुए आतंकी हमले के चलते ट्रेनों की चैकिंग की है। ताकि सुरक्षा में किसी तरह की चूक न हो सके।

(फोटो- प्लेटफॉर्म पर यात्रियों से पूछताछ और सामान की चैकिंग करती पुलिस।)
Show More
ऑनलाइन इंदौर
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned