scriptसख्तीः लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर बाउंड ओवर की कार्रवाई, अब सड़क पर निकले तो जाना होगा जेल | strictness: Bound over action taken against violators of lockdown | Patrika News

सख्तीः लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर बाउंड ओवर की कार्रवाई, अब सड़क पर निकले तो जाना होगा जेल

locationखंडवाPublished: Apr 05, 2020 11:17:47 pm

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 35 के खिलाफ बाउंड ओवर की कार्रवाई सड़कों पर घूमने वालों पर पुलिस की सख्ती, पांच वाहन चालकों के लाइसेंस निरस्त

strictness: Bound over action taken against violators of lockdown

strictness: Bound over action taken against violators of lockdown

खंडवा. लॉक डाउन का उल्लंघन कर सड़कों पर घूमने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त रूख अपनाना शुरू कर दिया है। सीसीटीवी कैमरों सहित चौक-चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा बगैर किसी कारण के सड़कों पर घूम रहे वाहन चालकों की जानकारी नोट की रही है। साथ ही ऐसे लोग जो वाहन लेकर सड़कों पर निकल रहे हैं और बहाने बनाकर पुलिस से बच रहे हैं उक्त लोगों की हकीकत का पता लगाकर पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है। पिछले तीन दिनों में पुलिस ने शहरी क्षेत्र में लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले 35 लोगों के खिलाफ बाउंड ओवर की कार्रवाई की है। साथ ही पांच वाहन चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त कराए गए हैं।
बाउंड ओवर का उल्लंघन किया तो जाना होगा जेल
पुलिस लॉकडाउन का सख्ती से पालन करा रही है। ड्यूटी प्वाइंट पर तैनात पुलिसकर्मी उक्त मार्ग से गुजरने वाले हर वाहन चालक का नाम, पता, मोबाइल नंबर और वाहन नंबर नोट कर रही है। इसके साथ ही उक्त लोगों की जानकारी निकाली जा रही है। जांच के दौरान यदि कोई भी व्यक्ति बगैर किसी कारण के सड़क पर घूमता मिलता है तो उसके खिलाफ बाउंड ओवर की कार्रवाई की जा रही है। वहीं बाउंड ओवर होने के बाद भी यदि कोई व्यक्ति सड़क पर निकलता है तो उसे जेल जाना पड़ सकता है।
वर्जन…
लॉकडाउन का उल्लंघन कर बगैर किसी कारण सड़कों पर घूमने वाले 35 लोगों के खिलाफ अलग-अलग थानों में बाउंड ओवर की कार्रवाई की गई है। लोगों से अपील है वह अपने घरों में रहें।
ललित गठरे, सीएसपी, खंडवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो