scriptSuicide - Engineer was unemployed for two years, hanged himself | Suicide - दो साल से बेरोजगार था इंजीनियर, फंदे पर लटककर दी जान | Patrika News

Suicide - दो साल से बेरोजगार था इंजीनियर, फंदे पर लटककर दी जान

-पत्नी भी छोड़कर चली गई थी, तब से मानसिक तनाव में था युवक
-कोतवाली थाना क्षेत्र में एक ही समय में दो युवकों ने की आत्महत्या

खंडवा

Published: February 23, 2022 12:51:42 pm

खंडवा.
कोतवाली थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को दो अलग-अलग स्थानों पर दो युवकों ने रस्सी, दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पंजाब कॉलोनी निवासी इंजीनियर पास आउट दो साल से बेरोजगार था और उसकी पत्नी भी छोड़कर चली गई थी। जबकि दूसरे युवक के घर भी कोई नहीं था, पत्नी-बच्चे बाहर गए हुए थे। पुलिस ने दोनों मामले में मर्ग कायमी कर जांच शुरू की।
पंजाब कॉलोनी निवासी किशन पिता कालका प्रसाद मौर्य (30) दोपहर को अपने घर में अकेला था। मां जिला अस्पताल में ड्यूटी पर थीं। रात 8 बजे मां कमलाबाई घर लौटी तो देखा किशन अपने कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटका हुआ है। बिस्तर पर कुर्सी भी पड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि किशन इंजीनियर पास आउट था और निजी कंपनी में नौकरी करता था। दो साल से वो बेरोजगार था। जिसके चलते पत्नी अपनी तीन वर्षीय बालिका को लेकर दो साल पहले मायके चली गई थी। किशन इकलौता बेटा था, बड़ी बहन का विवाह हो चुका है। बताया जा रहा है कि युवक दो साल से मानसिक तनाव में था।
वहीं, दूसरे मामले में डायल 100 पुलिस को शाम 7.30 बजे सूचना मिली थी कि घासपुरा बांगलादेश में एक युवक ने रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। यहां कल्लू पिता सलीम (30) का शव रस्सी पर लटका हुआ था। मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। बताया जा रहा है युवक वाहन चालक था। उसकी पत्नी और बच्चे बाहर गए हुए थे। कोतवाली टीआइ बलजीतसिंह बिसेन ने बताया कि दोनों मामलों मर्ग कायमी कर जांच की जा रही है। फिलहाल दोनों मामलों में आत्महत्या का कारण अज्ञात है। परिजनों से पूछताछ के बाद कारण पता चल पाएगा।


Suicide -  दो साल से बेरोजगार था इंजीनियर, फंदे पर लटककर दी जान
खंडवा. पुत्र के शव से लिपटकर विलाप करती मां।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.