scriptदोस्त की दो बहनों को प्रेमजाल में फांसा, जबरन कराया यह काम | Teenage Sisters Misdeed case Khargone News | Patrika News

दोस्त की दो बहनों को प्रेमजाल में फांसा, जबरन कराया यह काम

locationखंडवाPublished: Oct 23, 2019 06:33:17 pm

Submitted by:

deepak deewan

दो बहनों को प्रेमजाल में फांसा

Teenage Sisters Misdeed case Khargone News

Teenage Sisters Misdeed case Khargone News

खरगोन. दोस्त की दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर बलात्कार करने और उनसे जबरन मजदूरी कराने वाले आरोपियों को पुलिस ने गुजरात से पकड़ लिया है। आरोपियों को पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर ट्रेस किया। इसके बाद वहां जाकर आरोपियों के चंगुल से नाबालिगों को मुक्त कराया गया। आरोपियों को खरगोन लाया गया है।
अपराध…मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ाए बदमाश

टीआई ललितसिंह डागुर ने बताया 27 अगस्त को दो महिलाओं ने थाने पर आकर दो नाबालिगों के अचानक कहीं चले जाने की सूचना दी। पुलिस ने इसके आधार पर अपहरण का केस दर्ज किया। दोनों नाबालिगों का एक साथ यूं कहीं चले जाना पुलिस के लिए भी चुनौती बन गया। एसपी सुनील कुमार पांडे्य ने मामले की तह तक जाने के लिए एक टीम गठित की। पुलिस पड़ताल में पता चला कि नाबालिगों के भाई के दो दोस्त रहीमपुरा निवासी राजेश पिता बुधिया (21) व अक्कू उर्फ सुनील पिता फूलसिंह बारेला (20) भी गायब हंै। पुलिस को शक हुआ और दोनों लड़कों के मोबाइल नंबर लेकर उन्हें ट्रेस किया गया।
सूरत की एक फैक्ट्री से लड़कों को पकड़ा, नाबालिगों को कराया चंगुल से मुक्त
पुलिस को नाबालिगों ने बताया वह आपस में ममेरी बहने हैं। राजेश और अक्कू से उनके भाई की दोस्ती थी। इस नाते वह अक्सर घर आते थे। करीब एक वर्ष पहले राजेश ने एक नाबालिग को प्रेमजाल में फांसा, जबकि वह पहले से शादीशुदा था। उसी ने अक्कू और दूसरी नाबालिग को भी मिलाया। कुछ दिनों बाद दोनों युवक नाबालिगों को शादी का झांसा देकर अपने साथ गुजरात ले गए। यहां कई बार नाबालिगों के साथ बलात्कार किया। यहां दोनों से मजदूरी भी कराई गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो