scriptजंगल में बकरी चरा रही किशोरी के साथ किया सामुहिक बलात्कार, दो नाबालिग गिरफ्तार | Teenager is gang-raped in the forest | Patrika News

जंगल में बकरी चरा रही किशोरी के साथ किया सामुहिक बलात्कार, दो नाबालिग गिरफ्तार

locationखंडवाPublished: Feb 21, 2021 09:53:41 pm

मूंदी थाना क्षेत्र के जलवा पाटी के जंगल की वारदात, फरार एक नाबालिग आरोपी को पुलिस ने इंदौर से पकड़ा

Teenager is gang-raped in the forest

Teenager is gang-raped in the forest

खंडवा. जंगल में बकरी चराने गई किशोरी के साथ सामुहिक बलात्कार की वारदात सामने आई है। वारदात उजागर होते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बलात्कार के दोनों नाबालिग आरोपियों को धरदबोचा है। वारदात 13 फरवरी दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे के बीच की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार 14 वर्षीय नाबालिग 13 फरवरी की दोपहर जलवा पाटी के जंगल में बकरी चराने के लिए गई थी। नाबालिग जंगल में बकरी चरा रही थी। तभी 16 और 17 वर्षीय नाबालिग मौके पर पहुंचे। उन्होंने किशोरी को पकड़ा और जंगल में जबरदस्ती बारी-बारी बलात्कार किया। साथ ही बलात्कार की घटना के संबंध में किसी को बताने पर पीडि़ता को डरा-धमकाया। घटनाक्रम के बाद पीडि़ता घर लौट आई। लेकिन घटना के बाद डरी सहमी नाबालिग गुमसुम रहने लगी। बेटी को गुमसुम और डरा देख काका ने उससे कारण पूछा। बार-बार पूछने पर पीडि़ता फफक कर रोने लगी। उसने अपने काका को अपनी आपबीती बताई। बेटी की आपबीती सुन काका दंग रह गए। वह शनिवार को पीडि़ता को लेकर मूंदी थाने पहुंचे और शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों नाबालिग अपचारियों के खिलाफ धारा 376(डीए), 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया।
बलात्कार के आरोपी गिरफ्तार, वारदातस्थल से जुटाए साक्ष्य
मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई। सूचना पर एसपी विवेक सिंह मूंदी थाने पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। उन्होंने तुरंत घटनाक्रम के आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। इस पर पुलिस टीमें कार्रवाई के लिए रवाना हुई। टीम ने कार्रवाई करते हुए एक बाल अपचारी को ग्राम से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरा इंदौर भाग गया था। जिसे पुलिस टीम ने इंदौर पहुंचकर गिरफ्तार किया है। दोनों को पकड़कर रविवार को थाने लगाया गया। उधर, एफएसएल अधिकारी डॉ. विकास मुजाल्दा ने वारदातस्थल पर पहुंचकर घटनाक्रम के साक्ष्य जुटाए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो