scriptचलती बस में बच्ची ने निकाला सिर, तेज रफ्तार ट्रक से टकराया, मौत | The girl collided with the truck in the moving bus, died. | Patrika News

चलती बस में बच्ची ने निकाला सिर, तेज रफ्तार ट्रक से टकराया, मौत

locationखंडवाPublished: Mar 30, 2021 12:56:20 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

11 साल की लड़की ने खिड़की से सिर बाहर निकाला, तेज रफ्तार ट्रक सिर को टक्कर मारते हुए गुजर गया…।

The girl collided with the truck in the moving bus, died.

The girl collided with the truck in the moving bus, died.

खंडवा. जिले में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें चलती बस में सवार एक 11 साल की लड़की ने उल्टी करने के लिए खिड़की से सिर बाहर निकाल लिया जिसे सामने से तेज रफ्तार आते ट्रक ने उसके सिर पर जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यह घटना खंडवा के रोशिया फाटे के पास की बताई जा रही है।

 

मिली जानकारी के अुनसार मंगलवार सुबह करीब 09.30 बजे बस में यात्रा के दौरान खंडवा के बंगाली कॉलोनी निवासी तमन्ना पिता हैदर उल्टी करने खिड़की से सिर बाहर किए हुए थी तभी सामने से आ रहे ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बच्ची का शव बस की खिड़की पर लटका रहा। यात्रियों ने बताया कि चलती बस में बच्ची ने उल्टी करने के लिए खिड़की से सिर को बाहर निकाला हुआ था. तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने सिर को टक्कर मार दी । चौकी प्रभारी रमेश गवले ने बताया प्रभात नाम की बस प्रतिदिन खंडवा से इंदौर चलती है।

 

मंगलवार को सुबह 8 बजे करीब वह खंडवा से निकली। 9 बजे के करीब रोशिया फाटे से पहले कश्मीरी नाले तक पहुंची ही थी कि सामने से आ रहा ट्रक नाले पर बस को क्रॉस कर रहा था। इस बीच वह बस से रगड़ाता हुआ निकला। बस में सवार खंडवा निवासी 11 साल की तमन्ना पिता हैदर ने खिड़की के बाहर सिर निकाला हुआ था जिसे ट्रक रगड़ते हुए निकला। बालिका का सिर कुचल गया। ट्रक को जब्ती में लेकर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया हैं।

 


बड़वाह रिश्तेदार के यहां जा रहे थे

चौकी प्रभारी के अनुसार तमन्ना के साथ उनकी मां रूखसाना और बड़ी बहन हीना खंडवा से इंदौर जा रही प्रभात बस में बड़वाह के लिए सवार हुए थे। रोशिया से 2 किमी पहले कश्मीरी नाले के पास यहां हादसा हुआ। तमन्ना ड्राइवर सीट के पीछे बैठी हुई थी। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। केस दर्ज कर ट्रक को जब्ती में लिया हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए छैगांवमाखन भेजा गया हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zvu5i
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो