scriptभूतप्रेत का साया: खेतों में दो किमी दौड़ी नवविवाहिता, बेहोश मिली, जानें मौत कैसे हुई… | The shadow of the ghost: Two km run in the fields, newly married death | Patrika News

भूतप्रेत का साया: खेतों में दो किमी दौड़ी नवविवाहिता, बेहोश मिली, जानें मौत कैसे हुई…

locationखंडवाPublished: Apr 21, 2018 11:19:34 pm

ग्राम मलगांव का मामला, वीरान खेतों में दो किमी तक दौड़ी नवविवाहिता, बेहोश मिली ,१५ अप्रैल को विवाह सम्मेलन में हुई थी शादी।

ghost news

The shadow of the ghost: Two km run in the fields, newly married death

खंडवा. बेटी की शादी की खुशियां शादी के पांच दिन बाद ही मातम में बदल गई। नवविवाहिता की अचानक संदेहास्पद स्थितियों में मौत हो गई। परिजन ने बताया सपना पति राहुल बलाही (२०) निवासी मलगांव गुरुवार सुबह ग्राम से करीब दो किमी दूर खेत में बेहोशी की हालत में मिली थी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान शुक्रवार को डिचॉर्ज कराकर इंदौर ले जा रहे थे। तभी रास्ते में देशगांव के पास सपना ने दम तोड़ दिया। सपना की शादी १५ अप्रैल को जिमखाना मैदान के पास आयोजित बलाही समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में भैरुखेड़ा के राहुल से हुई थी। शादी के बाद वह पहली बार वापस मायके आई थी, लेकिन इसी बीच उसकी मौत हो गई। नवविवाहिता सपना की मौत की खबर लगते ही ससुराल और मायके पक्ष में मातम छा गया। अस्पताल में परिजन की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मामले में शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। वहीं मामला जांच में लिया है।
दो किमी दूर खेत में मिली थी बेहोश
मृतिका के बड़े पिता रमेश इंगले ने बताया सपना शादी के बाद १६ अप्रैल को घर वापस आई थी। गुरुवार को वह सुबह करीब ९ बजे शौच करने गई थी। तभी अचानक उसे कुछ हुआ और वह वीरान खेतों में दौड़ लगाने लगी। सपना को दौड़ते देख ग्राम की महिला ने सूचना दी। मौके पर पहुंचे तो सपना नहीं मिली। तभी एक फोन आया और उन्होंने बताया बेटी खेत में पड़ी है। तुरंत ग्राम से दो किमी दूर खेत में पहुंचे। जहां सपना थी। यहां सपना बेहोशी की हालत में थी। खेत मालिक ने बताया सपना दौड़ते हुए आई और अचानक गिर गई। पानी पिलाया तो उठी और बोली पापा को फोन लगा दो। मुझे नहीं पता मैं यहां कैसे आ गई। मामले में परिजन ने भूतप्रेत का साया होने का संदेह जताया है।
दोनों कलाई पर लगे थे कट
इधर, शव अस्पताल पहुंचने के बाद पुलिस ने पंचनामा बनाया। शव की प्राथमिक जांच में पुलिस को सपना की दोनों कलाई में कट लगे मिले र्हं। किसी धारदार वस्तु से कलाई काटी गई है। इसके अलावा पुलिस को कीटनाशक पीने का भी संदेह बना हुआ है। हालांकि शव का पंचनामा बनाकर पुलिस ने पीएम कराया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही नवविवाहिता की मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो