scriptदरवाजा अंदर से बंद कर किशोरी ने लगाया फंदा, खिड़की से बच्ची को भेज खुलवाया, रस्सी काट अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन | The teenager hanged the door of the room | Patrika News

दरवाजा अंदर से बंद कर किशोरी ने लगाया फंदा, खिड़की से बच्ची को भेज खुलवाया, रस्सी काट अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन

locationखंडवाPublished: Feb 20, 2021 10:07:33 pm

रामनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के चीराखदान की घटना, अस्पताल में किशोरी की मौत

The teenager hanged the door of the room

The teenager hanged the door of the room

खंडवा. रामनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के चीराखदान में घर में फंदा लगाकर किशोरी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। जानकारी के अनुसार एश्वर्या पिता सुरेश तांगले (16) निवासी चीराखदान दोपहर करीब 2.50 बजे घर में अकेली थी। मां राशन का सामान लेने, पिता काम करने और बहन बाजार में दुकान पर काम करने गई थी। इसी दौरान एश्वर्या ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद किया और फंदा लगा लिया। तभी मां घर पहुंची तो देखा कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। खिड़की से देखा तो बेटी एश्वर्या फंदे पर झूल रही थी। तुरंत पति को मामले की खबर दी। पिता सुरेश मौके पर पहुंचा और छोटी बच्ची को खिड़की के रास्ते कमरे में भेजा और दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलते ही परिजन ने फंदे की रस्सी काटकर एश्वर्या को नीचे उतारा और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में डॉक्टर ने एश्वर्या को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर रामनगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया।
माता-पिता के झगड़ों से परेशान थी मृतका
आत्महत्या के मामले में पुलिस ने प्राथमिक जांच करते हुए मृतका की बड़ी बहन वैष्णवी और आसपास के लोगों से पूछताछ की। पूछताछ में सामने आया कि मृतका एश्वर्या घर में आए दिन होने वाले माता-पिता के झगड़ों से परेशान थी। वह अपनी बहन से माता-पिता के विवादों को लेकर बात करती रहती थी। संभवत: उसने इस कारण से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस मामले में जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो