scriptTheft FIR is written after the thief is caught in this police station | इस थाने में चोर पकड़े जाने के बाद लिखी जाती चोरी की रिपोर्ट | Patrika News

इस थाने में चोर पकड़े जाने के बाद लिखी जाती चोरी की रिपोर्ट

बिना निरीक्षक का थाना अपराधों पर अंकुश लगाने में नाकाम
-पदम नगर थाना अंतर्गत कई संवेदनशील क्षेत्र, बढ़ रही अपराधिक गतिविधियां
-तीन माह से दो स्टार थानेदार चला रहे थाना, नहीं हुई निरीक्षक की नियुक्ति

खंडवा

Published: March 27, 2022 05:46:02 pm

खंडवा.
अति संवेदनशील क्षेत्र वाला पदम नगर थाना लंबे समय से बिना निरीक्षक के चल रहा है। यहां पूर्व में पदस्थ निरीक्षक सुरेंद्रसिंह सिंघाड़ को विवादों के चलते पुलिस अधीक्षक ने लाइन अटैच किया था। तब से थाने की कमान यहां पदस्थ एसआइ राजू पाटिल को सौंपी गई है। थाना पदम नगर पुलिस अपराधों में अंकुश लगाने में नाकाम नजर आ रही है। यहां अपराधिक तत्वों के हौसले इतने बुलंद है कि पिछले दिनों यहां एक एएसआइ पर हमला भी हो चुका है। इतना ही नहीं इस थाने में चोरी की रिपोर्ट भी तब लिखी जाती है, जब चोर पकड़ में आ जाते है। यदि चोर नहीं पकड़े गए तो चोरी भी दर्ज नहीं होगी।
पदम नगर थाना अंतर्गत संजय नगर, इंदौर नाका, नया बस स्टैंड, नई कृषि उपज मंडी, पदम नगर वार्ड सहित कई संवेदनशील क्षेत्र है। कृषि उपज मंडी में आए दिन विवाद होना, किसानों-व्यापारियों की उपज चोरी जैसी घटनाएं सामने आ रही है। वहीं, थाना पदम नगर अंतर्गत अवैध शराब का कारोबार भी खूब फल-फूल रहा है। अवैध शराब पर रोकथाम लगाने में भी थाना पदम नगर पुलिस नाकाम नजर आ रही है। संवेदनशील क्षेत्र होने से यहां सांप्रदायिक तनाव जैसी स्थिति भी बनती है। पिछले दिनों बस स्टैंड पर एक युवती के साथ मुस्लिम बस ड्रायवर द्वारा छेड़छाड़ के मामले में भी स्थिति बिगड़ते बिगड़ते बची थी। इसके साथ ही पिछले माह थाना पदम नगर में पदस्थ एक एएसआइ के साथ बदमाश ने अभद्रता भी की थी।
चोर पकडऩे के बाद लिखी जा रही रिपोर्ट
पिछले एक पखवाड़े में नई कृषि उपज मंडी में तीन से चार बार चोरी की घटना भी हो चुकी है। पदम नगर पुलिस ने 19 मार्च की चोरी के मामले में चार बदमाशों को पकड़ा है। 19 मार्च की चोरी की घटना की रिपोर्ट भी चोरों के पकड़े जाने के बाद 25 मार्च को लिखी गई। जबकि व्यापारी ने घटना के तुरंत बाद ही पुलिस को इसकी सूचना दी थी। चोरों को पकडऩे में भी ग्रामीणों और मंडी सुरक्षा गार्ड का सहयोग रहा। ग्रामीणों ने ही संजय नगर निवासी टम्मन उर्फ प्रवीण कुशवाह, अंकित राठौर, सजल राठौर और इल्ली उर्फ गणेश राठौर पर संदेह जताया था। जिसके बाद पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की और चारों के पास से चोरी किए अनाज के 24 कट्टे जब्त किए। मामले में शनिवार को चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा।
करेंगे निरीक्षक की पदस्थी
पदम नगर थाने में बहुत जल्द निरीक्षक की पदस्थी की जाएगी। थाना अंतर्गत यदि कोई गलत काम हो रहे है तो उन पर भी अंकुश लगाया जाएगा।
विवेक सिंह, पुलिस अधीक्षक

इस थाने में चोर पकड़े जाने के बाद लिखी जाती चोरी की रिपोर्ट
खंडवा. पदम नगर थाना पुलिस ने पकड़ा अनाज चोरों को।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाUdaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोजयपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा धुएं का गुबारAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.