वीडियो में देखें : 25 साल की लडक़ी ने कैसे साफ कर दिया मोबाइल का पूरा शोरूम

Rajiv Jain | Updated: 12 Sep 2019, 04:11:07 AM (IST) Khandwa, Khandwa, Madhya Pradesh, India

लडक़ी ने महंगे मोबाइल बैग में भरे, कुछ समय बाद लडक़ा अंदर पहुंचा। युवक ने काउंटर में रखी नकदी बैग में रखी।

खंडवा. एक मोबाइल शोरूम से पच्चीस साल की युवती ने शटर तोडकऱ लाखों रुपए के महंगे मोबाइल हैंडसेट और दुकान में रखी नगदी चुरा ली। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। मोबाइल चुराते समय लडक़ी के चेहरे से नकाब हटा तो पुलिस भी अचरज में पड़ गई कि मोबाइल चुराने वाली कोई युवती है। दुकानदार को एक चीनी मोबाइल कंपनी की फ्रेंचाइजी लेनी थी, इसलिए दुकान पर सवा चार लाख रुपए की नगदी रखी थी। दोनों एक बैग में रखकर ले गए। लडक़ी मोबाइल की जानकारी दिख रही है, उसने दुकान में रखे चुनिंदा ब्रांड के मोबाइल ढूंढ-ढूंढकर बैग में रखे। उसका साथी युवक वारदात के समय बाहर खड़ा रहा, बाद में वह अंदर आया और काउंटर से रुपए निकालकर बैग के अंदर रख लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

3:30 से 4 बजे के बीच ताले टूटे

जानकारी के अनुसार, जिले के मूंदी कस्बे के सुभाष चौक के व्यावसायिक एरिया स्थित संत सिंगाजी मोबाइल पर बुधवार तडक़े 3:30 से 4 बजे के बीच दो युवक-युवतियों ने दुकान के ताले तोड़े। सुबह दुकान मालिक शैलेन्द्र सिंह दुकान खोलने पहुंचे तो पता चला कि छोटी शटर के दोनों ताले टूटे हैं। अंदर झांककर देखा तो काउंटर में रखे महंगे मोबाइल के तीन खाने पूरी तरह खाली हैं। उन्होंने सूचना मूंदी पुलिस को दी। प्रधान आरक्षक मदन कास्डे जांच के लिए पहुंचे।

mobile Chor CCTV fotage
mobile Chor CCTV fotage IMAGE CREDIT: crime

सीसीटीवी कैमरे की जांच में पता चला 55 मोबाइल चोरी

सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो पता चला कि घटना 3:30 से 4 बजे के बीच हुई। वारदात में युवक के साथ युवती भी शामिल है। दोनों की उम्र 25 वर्ष के आसपास है। चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए दोनों मोटर साइकिल से आए। दुकान की छोटी शटर के ताले तोड़े और शटर ऊपर उठाकर दुकान में घुसे। पहले लडक़ी अन्दर गई और लडक़ा बाहर खड़ा रहा। लडक़ी ने महंगे मोबाइल बैग में भरे कुछ समय बाद लडक़ा अंदर पहुंचा। दोनों ने बैग में मोबाइल भर लिए। युवक ने काउंटर में रखी नकदी बैग में रखी। संचालक का कहना है कि 10 से 12 लाख का सामान चोरी हुआ। चोर करीब सवा चार लाख रुपए नकदी और 6 से 8 लाख के महंगे मोबाइल ले गए। 15 से लेकर 30 हजार कीमत तक के 55 मोबाइल चोरी हुए।

Theft in Mobile Shop : 25 year Girl Caught in CCTV
Theft in Mobile Shop : 25 year Girl Caught in CCTV IMAGE CREDIT: patrika

कैमरे में कैद बदमाश
सीसीटीवी में युवक व युवती कैद हो गए। मोबाइल बैग मे भरते हुए युवती के चेहरे पर ढंका कपड़ा खुला तो तेजी से चेहरा बांधा, जिससे युवती साफ दिख रही है। लडक़ा काली टीशर्ट पहने हैं, लडक़ी सफेद रेनकोट के साथ स्लीपर चप्पल पहने है।

सायबर एक्सपर्ट को जांच के लिए बुलाया
घटना की सूचना पाकर खंडवा मे डयूटी पर तैनात टीआई अंतिम पंवार ने मूंदी पहुंचकर दोपहर 1 बजे घटना स्थल का मुआयना किया। उन्होंने सिंगाजी मोबाइल के संचालक शैलेंद्र से वारदात की जानकारी ली। सीसीटीवी फुटेज चेक किए। थाना प्रभारी ने कहा कि मामले मे जांच शुरू कर दी गई है। सायबर एक्सपर्ट को भी जांच के लिए बुलाया है। व्यावसायिक प्रतिष्ठानों के सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल भी की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned