scriptबीच बाजार किन्नरों में विवाद से मची अफरा-तफरी, जमकर लट्ठों से पीटा और काट दिए बाल | There was a fierce fight between eunuchs in the market | Patrika News

बीच बाजार किन्नरों में विवाद से मची अफरा-तफरी, जमकर लट्ठों से पीटा और काट दिए बाल

locationखंडवाPublished: Sep 20, 2020 09:54:19 pm

भवानी माता रोड का मामला, हंगामा और मारपीट के बीच बाजार में मची अफरा-तफरी

There was a fierce fight between eunuchs in the market

There was a fierce fight between eunuchs in the market

खंडवा. नकली किन्नर के साथ बाजार में रुपए मांगने की बात पर रविवार दोपहर किन्नरों के दो गुट आमने-सामने हो गए। विवाद में जमकर मारपीट हुई। वहीं एक किन्नर के बाल काट दिए गए। बीच बाजार हुए हंगामे और मारपीट से बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बना। घटना रविवार दोपहर करीब 2.30 बजे की है। दरअसल, किन्नर करिश्मा अपने एक साथी के साथ शनि मंदिर क्षेत्र भवानी माता रोड पर बाजार में रुपए मांग रही थी। इसी बीच नकली किन्नर के बाजार मांगने की खबर मिलते ही किन्नरों का दूसरा गुट मौके पर पहुंच गया। यहां दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा की नकली किन्नर की असली किन्नरों ने डंडों से जमकर पिटाई की। वहीं करिश्मा के साथ हाथापाई कर बाल काट दिए। विवाद होते देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। मामले में किन्नर नकली किन्नर को आटो में लेकर कोतवाली थाने पहुंचे। थाना परिसर में करीब एक घंटे तक कार्रवाई की मांग को लेकर जमे रहे। हालांकि घटनाक्रम मोघट थाना क्षेत्र का होने से उन्हें पुलिस ने मोघट थाने भेज दिया। मोघट थाने में दोनों पक्षों ने शिकायत की है।
बाजार में हो रही अवैध वसूली पर लगे रोक
थाने पहुंची किन्नर सितारा ने कहा नकली किन्नर बाजार में रुपयों की अवैध वसूली कर रहे है। ऐसा नहीं चलेगा। बाजार में जो भी रुपए मांगेगा वह हमारे साथ मांगेगा। करिश्मा के साथ मारपीट नहीं की है और न ही बाल काटे हैं। वहीं अन्य किन्नरों ने आरोप लगाते हुए कहा किन्नर करिश्मा मारने की धमकी देती है। इधर, किन्नर करिश्मा ने आरोप लगाते हुए कहा बाजार मांगने की बात पर मेरे साथ मारपीट की गई। मेरे बाल भी काट दिए। रुपए और पर्स छीन लिया। वहीं जो युवक मेरे साथ रुपए मांग रहा था। वह खुद से किन्नर बनना चाहता है। मारपीट करने वालों ने ही उसे चेला बनाया था। अब वह अपनी मर्जी से मेरे साथ रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो