सूने मकान के छत की जाली उखाड़ जेवरात और नकद ले भागे चोर

गमी में रिश्तेदार के घर गया था कपड़ा व्यवसायी का परिवार, पंधाना के मेवाती मोहल्ला की वारदात, शिकायत के बाद आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

खंडवा. सूने मकान में सेंध लगाकर चोर सोने-चांदी जेवरात व नकद 90 हजार रुपए ले भागे। चोर मकान में छत की जाली उखाड़ कर अंदर पहुंचे थे। मामले में फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार कपड़ा व्यवसायी जितेन्द्र पिता लक्ष्मण निवासी मेवाती मोहल्ला का परिवार रिश्तेदार के घर गमी में शामिल होने के लिए टाड़ा बरूड़ गया था। इस दौरान मकान में ताला लगे थे। इसी बीच बदमाशों ने सूना मकान होने का फायदा उठाकर सेंध लगाई। चोर मकान के पीछे के रास्ते से छत पर पहुंचे और छत पर लगी जाली उखाड़कर अंदर घुस गए। चोरों ने घर में रखी अलमारियों के ताले तोड़े। इसमें रखे सोने के दो मंगलसूत्र, दो सोने की झुमकी, पांचाली दो जोड़, दो सोने की नथनी, एक जोड़ सोने की बाली, सोने के दस मोती, दो अंगूठी, चांदी का कदरा, तीन जोड़ चांदी की बिछौली, पांच जोड़ पायजेब, चांदी की चंपक दो जोड़, चांदी का कदरा एक नग और लेडीज फर्स जिसमें रखा आधार कार्ड नकद 90 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। सुबह पड़ोसियों ने मकान को देखा तो वारदात सामने आई। सूचना पर मकान मालिक घर पहुंचे और अंदर जाकर देखा तो सामान फैला था और अलमारियां खुली पड़ी थी। मामले की खबर पुलिस को दी। पंधाना पुलिस ने वारदातस्थल पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली। वहीं फरियादी जितेन्द्र की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

अवैध शराब बेचने वाले को एक वर्ष की सजा
खंडवा. अवैध शराब के मामले में गुरुवार को न्यायालय ने फैसला सुनाया है। प्रकरण में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट लक्ष्मण कुमार वर्मा की कोर्ट ने सुनवाई करते हुए आरोपी छगन पिता बलसिंह (55) निवासी बल्दी नाला जावर को एक वर्ष के कारावास और 25 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। शासन की ओर से मामले में पैरवी कर रहे एडीपीओ रूपेश तमोली ने बताया 24 दिसंबर 2018 को आबकारी विभाग की टीम ने जावर में दबिश दी थी। तलाशी के दौरान टीम ने आरोपी छगन के घर से 60 लीटर कच्ची शराब जब्त की थी। मामले में प्रकरण दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया था।

जितेंद्र तिवारी Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned