script

गले पर धारदार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट

locationखंडवाPublished: Oct 26, 2017 11:35:45 am

मध्यप्रदेश के खंडवा में खरगोन के व्यक्ति की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। वहीं शव को झाडि़यों में फेंक दिया। हत्यारों की तलाश जारी है।

Throat cut young man killed in Khandwa

Throat cut young man killed in Khandwa

खंडवा. पंधाना थाना के डुल्हार फाटा स्थित शासकीय प्राथमिक कन्या शाला परिसर में मंगलवार सुबह एक व्यक्ति का शव मिला है। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा बनाया।
स्कूल परिसर में स्थित पानी टंकी के पास सुबह करीब 8.30 बजे क्षेत्र के निवासी राकेश बलाही ने शव पड़ा देखा। सूचना पर एफएसएल टीम के साथ पुलिस पहुंची। मृतक की गर्दन पर धारदार हथियार से बार कर हत्या करना सामने आया। वहीं शव की जांच में उसे हाथ में नाम लिखा मिला। इस आधार पर पुलिस ने शिनाख्त की और परिजन को सूचना दी।
मृतक की पहचान रमेश पिता प्रेमसिंग बारेला (४५) निवासी महू फाटा झिरन्या (खरगोन) के रूप में की है। शिनाख्त होने पर पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया और प्रकरण दर्ज कर लिया है। मृतक घुमक्कड़ घूमता रहता था। आसपास के लोगों ने उसे स्कूल के पास ठहरे ढेरे वालों के साथ देख था। घटना के बाद से ढेरे वाले गायब हैं। सीसीटीवी फुटेज में भी ये वाहन में सामान भरकर जाते नजर आए हैं। पुलिस इनकी लोकेशन ट्रेस कर रही है। इनकी लोकेशन भी लगातार बदल रही है।
पुलिस जांच में जुटी
डुल्हार फाटा स्थित स्कू ल परिसर में एक व्यक्ति का शव मिला है। जिसकी हत्या हुई है। संदेहियों की तलाश की जा रही है। लोकेशन ट्रेस कर रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार लेंगे। – आरएस मालवीया, प्रभारी टीआई, पंधाना

किन्नर को उठाया, फिर की मारपीट
खंडवा. चिडिय़ा मैदान क्षेत्र से एक किन्नर को कुछ बदमाश उठाकर ले गए। उक्त बदमाशों ने किन्नर के साथ जमकर मारपीट की। जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर २ बजे चिडिय़ा मैदान में अनवर अकेला था। तभी कुछ लोग आए और उठाकर साथ ले गए। अनवर को पद्मनगर थाना क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ मारपीट की गई। मामले में अनवर ने कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत की है।

ट्रेंडिंग वीडियो