तीन युवकों पर गिरी आकाशीय बिजली, एक की मौत, दो घायल

तीन युवकों पर गिरी आकाशीय बिजली, एक की मौत, दो घायल
तीन युवकों पर गिरी आकाशीय बिजली, एक की मौत, दो घायल

Rajiv Jain | Publish: Jun, 11 2019 07:33:03 PM (IST) Khandwa, Khandwa, Madhya Pradesh, India

इंदिरा सागर बांध के बैकवाटर के किनारे जंगल से लकड़ी चुराने गए युवकों पर आकाशीय बिजली गिर गई। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई वहीं दो सगे भाई घायल हो गए।

खंडवा. इंदिरा सागर बांध के बैकवाटर के किनारे जंगल से लकड़ी चुराने गए युवकों पर रविवार शाम 7.30 बजे आकाशीय बिजली गिर गई। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई वहीं दो सगे भाई घायल हो गए। घायलों को पहले किल्लौद शासकीय अस्पताल भेजा, जहां से गंभीर होने पर हरदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
जानकारी के अनुसार, सामान्य वन मंडल बलड़ी परिक्षेत्र के जामनिया बीट 416 के पास ग्राम लछोरा निवासी जयसिंह पिता जलाल सिंह (28) दो सगे भाइयों नाजर खां (48) और भादर खां (28) पिता चांद खां के साथ सागौन की लकड़ी चुराने गए थे। वे नाव में लक डिय़ां रख बैक वाटर के रास्ते लौट रहे थे। इसी दौरान अंधड़ के साथ बादल गरजने लगे। तीनों ने नाव किनारे कर पेड़ के नीचे खड़े हुए। अचानक पेड़ पर आकाशीय बिजली आ गिरी, जिससे तीनों चपेट में आ गए। जयसिंह ने मौके पर दम तोड़ दिया, वहीं दोनों भाई घायल हो गए। सूचना पर ग्रामीण, पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को किल्लौद शासकीय अस्पताल भिजवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हरदा जिला अस्पताल रेफर किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned