scriptनियम विरुद्ध दौड़ रहीं बुलेट पकड़ी तो घनघना उठे पुलिस के फोन | traffic karrwahi khandwa khandwa police khandwa news | Patrika News

नियम विरुद्ध दौड़ रहीं बुलेट पकड़ी तो घनघना उठे पुलिस के फोन

locationखंडवाPublished: Dec 22, 2019 07:54:39 pm

कार्रवाई कर जैसे ही ट्रैफिक पुलिस इन बाइकों को थाने लेकर पहुंची तो छुड़ाने के लिए नेताओं से लेकर अन्य के फोन घनघना उठे

नियम विरुद्ध दौड़ रहीं बुलेट पकड़ी तो घनघना उठे पुलिस के  फोन

खंडवा. शहर की सड़कों पर नियम विरुद्ध दौड़ रही बाइकों के खिलाफ शनिवार को यातायात पुलिस ने कार्रवाई की।

खंडवा. शहर की सड़कों पर नियम विरुद्ध दौड़ रही बाइकों के खिलाफ शनिवार को यातायात पुलिस ने कार्रवाई की। मुख्य मार्गों पर चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने एक के बाद एक 13 बुलेट सहित 16 गाडिय़ों को जब्त किया। किसी गाड़ी में मॉडिफाइड साइलेंसर लगा था तो कोई बगैर नंबर प्लेट की दौड़ रही थी। कार्रवाई कर जैसे ही ट्रैफिक पुलिस इन बाइकों को थाने लेकर पहुंची तो छुड़ाने के लिए नेताओं से लेकर अन्य के फोन घनघना उठे, लेकिन पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए न तो फोन के जवाब दिए और न कोई गाड़ी छोड़ी। जब नेताओं का दबाव काम नहीं आया तो कुछ लोग चालान की राशि जमा कर गाड़ी छोडऩे की बात कहने लगे। इस पर पुलिस ने गाडिय़ों में नंबर प्लेट लगने के बाद ही छोडऩे का बोला। कार्रवाई के दौरान यातायात पुलिस ने करीब आठ से अधिक मॉडिफाइड साइलेंसर बुलेट, छह बगैर नंबर प्लेट और प्रेशर हॉर्न लगी गाडिय़ां पकड़ी थी।
पटाखे फोड़ते मार्गों पर दौड़ रही गाडिय़ां
शहर में युवाओं के बीच बाइकों में मॉडिफाइड साइलेंसर लगाने का क्रेज बढ़ा है। स्थिति यह है कि शाम होते ही बॉम्बे बाजार, पड़ावा रोड और आनंद नगर मार्ग पर मॉडिफाइड साइलेंसर से पटाखे फोड़ते हुए गाडिय़ां दौड़ा रहे है। अचानक धमाके की आवाज सुन राहगीरों को घबराकर अनियंत्रित होने का डरा बना रहता है। यहां बता दें मॉडिफाइड साइलेंसर गाडिय़ों के खिलाफ पिछले वर्ष कार्रवाई की गई थी। इसके बाद अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो