scriptदवाई खाकर सो रही पत्नी पर केरोसिन डाल पति ने जिंदा जलाने की नियत से लगाई आग | Tried to burn the sleeping wife alive by burning kerosene | Patrika News

दवाई खाकर सो रही पत्नी पर केरोसिन डाल पति ने जिंदा जलाने की नियत से लगाई आग

locationखंडवाPublished: Mar 07, 2021 01:47:13 am

ग्राम भगवानपुरा का मामला, शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया

husband killed his wife

husband killed his wife

खंडवा. दवाई खाकर सो रही पत्नी पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है। घटना 4 मार्च दोपहर करीब 2.30 बजे की बताई जा रही है। आग से झुलसी दीपमाला पति राजेश (27) निवासी भगवानपुरा ने बताया वर्ष 2015 में राजेश पिता हरी गौड़ निवासी भगवानपुरा के साथ शादी हुई थी। मैं अपने पति के साथ घर के एक हिस्से में रहती हूं। करीब दो वर्ष पहले परिवारिक विवादों के चलते पति ने मुझे मायके में छोड़ दिया था। छह माह पहले ही समझौता कर वह मुझे घर वापस लाए थे। इसी बीच गुरुवार दोपहर करीब 2.30 बजे में दवाई खाकर सो रही थी। तभी शरीर में आग के चटके लगने से जागी तो मेरे कपड़ों और बिस्तर में आग लगी हुई थी। वहीं पास में पति राजेश खड़ा था। शोर मचाया तो परिजन और पड़ोसी मौके पर पहुंचे। मामले में दीपमाला ने अपने मायके पक्ष को घटनाक्रम की सूचना दी। इसके बाद फरियादी दीपमाला ने बीड़ पुलिस चौकी पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति राजेश के खिलाफ धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

रास्ता रोककर छात्रा से छेड़छाड़, अश्लील इशारे करता था आरोपी
खंडवा. मूंदी थाना क्षेत्र के ग्राम रोहणी में राह चलती छात्रा का रास्ता रोककर छेड़छाड़ की गई। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार 12 वर्षीय नाबालिग शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे स्कूल जा रही थी। इसी दौरान प्राइमरी स्कूल के पास आरोपी अजय सिलावट निवासी रोहणी मिला। उसने नाबालिग का हाथ पकड़ा और दुपट्टा खींचने लगा। इसके अलावा सिटी मारकर अश्लील इशारे किए। मामले में नाबालिग ने घर पहुंचकर परिजन को बताया। परिजन ने नाबालिग के साथ थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अजय के खिलाफ धारा 354, 354 (क), 509 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो