scriptआठ वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार की कोशिश, बच्चों ने आरोपी को पत्थर मारकर नाबालिग को बचाया | Tried to rape an eight-year-old girl | Patrika News
खंडवा

आठ वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार की कोशिश, बच्चों ने आरोपी को पत्थर मारकर नाबालिग को बचाया

पंधाना थाना क्षेत्र की घटना, 50 रुपए का लालच देकर साथ में खेलने की बात कह ले गया था आरोपी

खंडवाFeb 27, 2021 / 10:52 pm

जितेंद्र तिवारी

 girl

Tried to rape an eight-year-old girl

खंडवा. पंधाना थाना क्षेत्र के ग्राम में आठ वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार करने की कोशिश की गई। घटना देख आसपास मौजूद बच्चों ने आरोपी को पत्थर मारकर भगाया और नाबालिग को बचा लिया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार 8 वर्षीय बालिका ग्राम की दुकान पर बिस्किट लेने के लिए गई थी। तभी आरोपी भोलू पिता राजाराम भील (30) निवासी घाटाखेड़ी उसे मिला। उसने नाबालिग से कहा मेरे साथ खेलने चल। 50 रुपए दूंगा। बातों में आकर नाबालिग आरोपी के साथ चली गई। आरोपी पीडि़ता को लेकर सरकारी स्कूल के पीछे खाली मैदान में ले गया। जहां ग्राम के अन्य बच्चें खेल रहे थे। जिन्हें देख आरोपी मैदान से कुछ दूरी पर बने तालाब के पास नाबालिग को लेकर पहुंचा। यहां आरोपी ने पीडि़ता के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। तभी मैदान में खेल रहे दो बच्चे मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनाक्रम देख तो आरोपी को पत्थर मारे। जबाव में आरोपी ने भी बच्चों पर पत्थर बरसाए। हालांकि हंगामा होते देख आरोपी मौके से भाग गया। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। मामले में बालिका के बयानों के आधार पर पंधाना पुलिस ने आरोपी भोलू के खिलाफ धारा 363, 366, 376(2, आई), 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
मामला सामने आते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश करते हुए शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी भोलू को न्यायालय में पेश। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है। ग्रामीणों ने कहा आरोपी भोलू शादीशुदा है। गनीमत रही कि बच्चों की आरोपी पर नजर पड़ गई और उन्होंने साहस दिखाते हुए पत्थर मारकर बालिका को बचा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो