scriptचौकीदार को ट्राले ने कुचला, मौके पर ही मौत, भागे ट्रक को लोगों ने पकड़ा | Trole watchman was crushed, Killed on the spot, People ran to the truck holding the beat | Patrika News

चौकीदार को ट्राले ने कुचला, मौके पर ही मौत, भागे ट्रक को लोगों ने पकड़ा

locationखंडवाPublished: Oct 20, 2016 12:50:00 pm

Submitted by:

Editorial Khandwa

हादसा…
तापडि़या जीन का चौकीदार फोटो कॉपी कराने साइकिल से धरमकांटा आया और हादसे का शिकार हो गया, चौराहा पर आधे घंटे तक लगा जाम, चालक-परिचालक को पुलिस ने पकड़ा

Trole watchman was crushed, Killed on the spot, Pe

Trole watchman was crushed, Killed on the spot, People ran to the truck caught



खंडवा. धरमकांटा चौराहा पर ट्राले ने साइकिल सवार को कुचल दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर इंदौर रोड़ भाग निकला। पीछे गए लोगों ने ट्रक को संजय नगर में पकड़ा। हादसे में मौके पर ही 48 वर्षीय संजय पिता श्रीकृष्ण भाटे ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार शाम 6 बजे तापडि़या जीन का चौकीदार संजय भाटे धरमकांटा पर फोटो कॉपी कराने आया था। लौटते वक्त 14 पहिया के ट्राले की चपेट में आ गया। मौके से ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 9644 इंदौर रोड की ओर भागा। लोगों ने पीछा कर उसे संजय नगर में पकड़ा। ट्रक कोयला भरकर इंदौर जा रहा था। हादसे के बाद एंबुलेंस ने शव को जिला अस्पताल पहुंचाया।
भाई बोले मां को क्या जवाब देंगे

जिला अस्पताल में संजय के बड़े भाई सुनील ने कहा घर पर मां इंतजार कर रही है। सुबह 8 से रात 8 तक जीन में चौकीदारी करता था मेरा भाई। घर में मां को क्या जवाब दूंगा। छोटा भाई ललित ने कहा मेरे भाई ने शादी नहीं की। हमारे साथ ही परिवार में रहता था। शव को पोस्टमार्टम के लिए मरचूरी में रखा गया है।
आधे घंटे तक खंडवा-पंधाना पर लगा जाम

खंडवा-पंधाना मार्ग पर हादसे के बाद जाम लग गया। क्योंकि एंबुलेंस 108 और डायल 100 को आने में 25 मिनट लगे। जब तक मार्ग के दौनों ओर वाहनों की कतार लग गई। यहां शव को अस्पताल पहुंचाने में मशक्कत करना पड़ी। करीब 45 मिनट तक यहां जाम हटाने में लगा। पदमनगर पुलिस ने वाहन जब्त कर चालक-परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है।
केडी2028: घटना स्थल से एंबुलेंस 108 से शव को अस्पताल पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो