scriptराजस्थान के दो बालकों की नहाते समय इंदिरा सागर डेम के बैकवाटर में डूबने से मौत | Two boys drowned in the backwaters of Indira Sagar Dame | Patrika News

राजस्थान के दो बालकों की नहाते समय इंदिरा सागर डेम के बैकवाटर में डूबने से मौत

locationखंडवाPublished: Jul 07, 2020 10:50:27 pm

किल्लौद थाना क्षेत्र के धनवानी के पास की घटना, राजस्थान के निवासी है मृतक

Raigarh: चार वर्षीय मासूम बेटे के साथ मांड नदी के बहाव में बह गई महिला

Raigarh: चार वर्षीय मासूम बेटे के साथ मांड नदी के बहाव में बह गई महिला

खंडवा. किल्लौद थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर इंदिरा सागर डेम के बैकवाटर में डूबने से दो बालकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार किल्लौद थाना क्षेत्र में राजस्थान से गडरिए आए हुए हैं। वह करीब सात महीनों से क्षेत्र में अपनी गाडर लेकर रह रहे हैं। इसी दौरान मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे श्रवण पिता शिवाजी (9) और कल्लू पिता बाबू (8) निवासी जालौर (राजस्थान) ग्राम धनवानी के पास डेम के बैक वाटर में नहाने के लिए गए। दोनों नहाते समय गहरे पानी में जाने से डूब गए। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों बालक पानी में डूब गए। ग्रामीणों ने मृतक बालकों के परिजन को सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे। तभी किल्लौद पुलिस आई को घटनाक्रम की जानकारी ली। ग्रामीणों की मदद से बालकों को पानी से बाहर निकलवाया गया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। शवों का पंचनामा बनाकर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया और परिजन को सौंप दिए। मामले में किल्लौद पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
शौच करने जा रहा बुजुर्ग कुएं में गिरा, मौत
खंडवा. ग्राम भंडारिया में मंगलवार सुबह कुएं में गिरने से बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गणपत पिता देवलाल यादव (60) निवासी भंडारिया सुबह घर से शौच के लिए निकला था। इसी दौरान ग्राम के खेत में बने कुएं में गिर गया। घटना में गणपत की मौत हो गई। ग्रामीणों ने कुएं में शव देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का बाहर निकलवाया और पंचनामा बनाया। मामले में शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो